DM Ghaziabad Ajay Shankar Pandey

सीएसआर से हो रहा जिला-प्रशासन का सहयोग: DM Ghaziabad Ajay Shankar Pandey

  • DM Ghaziabad Ajay Shankar Pandey (जिला अधिकारी अजय शंकर पांडे) की प्रेरणा से कोविड-19 महामारी को दृष्टिगत रखते हुए जनपद वासियों को कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाने के लिए विभिन्न कंपनियां आ रही हैं आगे
  • DM Ghaziabad Ajay Shankar Pandey की प्रेरणा से वी-गार्ड इंडस्ट्रीज कंपनी आई आगे, 1000 मास्क, एक वेंटिलेटर, एक हीटर होम्योदीफायर अटैचमेंट, 200 पीपीई किड्स, 50 वेंटिलेटर मास्क जिला अधिकारी को कलेक्ट्रेट में कराए गए हैं उपलब्ध

फाईज़ अली सैफी || ई रेडियो इंडिया

गाज़ियाबाद। कोविड-19 वैश्विक महामारी को दृष्टिगत रखते हुए कोरोना वायरस के संक्रमण से जनपद वासियों को सुरक्षित बनाने के उद्देश्य से जिला अधिकारी अजय शंकर पांडे (DM Ghaziabad Ajay Shankar Pandey) से प्रेरणा लेकर वी-गार्ड इंडस्ट्रीज के पदाधिकारी इपेन द्वारा आज कलेक्ट्रेट परिसर में कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम के लिए 1000-97 फेस मास्क, एक वेंटीलेटर, एक हीटर होम्योदीफायर अटैचमेंट, 200 डीपीई किड्स, 50 वेंटिलेटर मास्क जिला अधिकारी अजय शंकर पांडे एवं मुख्य चिकित्सा अधिकारी एन.के गुप्ता की उपस्थिति में स्वास्थ्य विभाग को निशुल्क सेवा भाव से प्रदान किए गए हैं।

DM Ghaziabad Ajay Shankar Pandey ने कही ये बात

जिला अधिकारी (DM Ghaziabad Ajay Shankar Pandey) द्वारा वी-गार्ड इंडस्ट्रीज के पदाधिकारियों को धन्यवाद देते हुए कहा गया कि उनका यह सेवा भाव से किया गया कार्य बहुत ही सराहनीय हैं, जिसके लिए जिला-प्रशासन उनका धन्यवाद करता हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे समय में जब हम सबको जाति, धर्म विशेष से ऊपर उठकर मानवता के लिए कार्य करने का मौका मिला तो अनेकों लोगों द्वारा जिला-प्रशासन को भरपूर सहयोग वैश्विक महामारी के दौरान मिल रहा हैं।

DM Ghaziabad Ajay Shankar Pandey
DM Ghaziabad Ajay Shankar Pandey

जिला अधिकारी (DM Ghaziabad Ajay Shankar Pandey) ने इस अवसर पर जनपद की अन्य कंपनियों का भी आवाह्न किया है कि उन्हें भी आगे आकर अपनी सीएसआर मद से कोविड-19 वैश्विक महामारी को दृष्टिगत रखते हुए जनपद वासियों को कोरोना वायरस के संक्रमण से सुरक्षित बनाने में सहयोग प्रदान करना चाहिए, ताकि कोविड-19 वैश्विक महामारी की लड़ाई में हम सभी मिलकर सभी जनपद वासियों को कोरोना वायरस के संक्रमण से सुरक्षित बना सकें।




email: eradioindia@gmail.com || info@eradioindia.com || 09458002343

अगर आप भी अपना समाचार/ आलेख/ वीडियो समाचार पब्लिश कराना चाहते हैं या आप लिखने के शौकीन हैं तो आप eRadioIndia को सीधे भेज सकते हैं। इसके अलावा आप फेसबुक पर हमें लाइक कर सकते हैं और टि्वटर पर फॉलो कर सकते हैं। मेरी वीडियोस के नोटिफिकेशन पाने के लिए आप यूट्यूब पर हमें सब्सक्राइब करें। किसी भी सोशल मीडिया पर हमें देखने के लिए टाइप करें कि eRadioIndia.

https://eradioindia.com/work-with-us/
Don't wait just take initiation

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *