Donald Trump and Joe Biden Debate 22 अक्टूबर को खुले मंच पर

Donald Trump and Joe Biden Debate 22 अक्टूबर को खुले मंच पर

Donald Trump and Joe Biden Debate: डोनाल्ड ट्रम्प और जो बिडेन के बीच तीसरी और अंतिम राष्ट्रपति बहस (Donald Trump and Joe Biden Debate) 22 अक्टूबर को टेनेसी के नैशविले में बेलमोंट विश्वविद्यालय में आयोजित की जाएगी। इस डिबेट के एंकर एनबीसी न्यूज के संवाददाता क्रिस्टन वेलकर होंगे।

पहली राष्ट्रपति बहस 29 सितंबर को आयोजित की गई थी जिसके बाद कई बार बिडेन को रोकने के लिए राष्ट्रपति ट्रम्प की आलोचना की गई थी। दूसरी बहस 15 अक्टूबर को होने वाली थी लेकिन इसे बंद कर दिया गया क्योंकि ट्रम्प ने इसमें हिस्सा लेने से इनकार कर दिया क्योंकि डोनाल्ड ट्रम्प कोरोना वायरस पाजिटिव पाये गये थे। 

ऐसे होग Donald Trump and Joe Biden Debate का प्रारूप

90 मिनट की बहस को 15 मिनट के सेगमेंट में विभाजित किया जाएगा। प्रत्येक नए विषय की शुरुआत में प्रत्येक उम्मीदवार के पास दो मिनट होंगे, जिसके दौरान प्रतिद्वंद्वी का माइक्रोफोन बंद हो जाएगा। बाकी समय दोनों उम्मीदवारों द्वारा एक-दूसरे के बयानों पर टिप्पणी के लिए खुली चर्चा होगी, जिसके दौरान दोनों उम्मीदवारों के माइक्रोफोन चालू होंगे। मॉडरेटर यह सुनिश्चित करेगा कि 90 मिनट के दौरान दोनों वक्ताओं को लगभग बराबर समय दिया जाए।

यह बहस ट्रम्प और बिडेन (Donald Trump and Joe Biden Debate) दोनों के लिए महत्वपूर्ण है क्योंकि भले ही बिडेन के पास राष्ट्रीय चुनावों में महत्वपूर्ण बढ़त है, लेकिन ट्रम्प और उनके बीच की लड़ाई पॉलिटिकल मैदानों में कम हो रही है।




email: eradioindia@gmail.com || info@eradioindia.com || 09458002343

अगर आप भी अपना समाचार/ आलेख/ वीडियो समाचार पब्लिश कराना चाहते हैं या आप लिखने के शौकीन हैं तो आप eRadioIndia को सीधे भेज सकते हैं। इसके अलावा आप फेसबुक पर हमें लाइक कर सकते हैं और टि्वटर पर फॉलो कर सकते हैं। मेरी वीडियोस के नोटिफिकेशन पाने के लिए आप यूट्यूब पर हमें सब्सक्राइब करें। किसी भी सोशल मीडिया पर हमें देखने के लिए टाइप करें कि eRadioIndia.

https://eradioindia.com/work-with-us/
Don't wait just take initiation

One Reply to “Donald Trump and Joe Biden Debate 22 अक्टूबर को खुले मंच पर”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *