Dr. Manju Siwach, Modinagar Suger Mill,

गन्ने की मिल का शुरू होना एक त्यौहार की तरह हैं: Dr Manju Siwach

  • फाईज़ अली सैफी || गाज़ियाबाद

Dr Manju Siwach ने Modinagar Suger Mill के नए पेराई सत्र के शुभारंभ किया इस दौरान उनके साथ मोदी शुगर मिल के चेयरमैन उमेश कुमार मोदी व उनके सुपुत्र अभिषेक मोदी, मोदी शुगर मिल के जीएम वेद प्रकाश मलिक, जिला महामंत्री जितेंद्र चित्तौड़ा, डीसीओ ओम प्रकाश, गन्ना समिति सचिव अजय प्रताप आदि अधिकारीगणों समेत किसानों ने भी भाग लिया हैं। हवन के बाद जनप्रतिनिधियों और अधिकारीगणों ने चेन पर गन्ना डालकर मिल के पेराई सत्र का शुभारंभ किया।

विधायक (Dr Manju Siwach) ने अपने संबोधन में मोदी शुगर मिल के चेयरमैन उमेश कुमार मोदी समेत किसानों और सभी अधिकारीगणों को धन्यवाद देते हुए कहा कि गन्ने की मिल का शुरू होना एक त्यौहार की तरह हैं और मोदीनगर विधानसभा क्षेत्र के अधिकतर किसान गन्ने की खेती पर ही निर्भर हैं। मोदीनगर का नाम दुनिया के नक्शे पर अमिट हैं, जिसका श्रेय मोदी ग्रुप को ही जाता हैं, जिसपर विधायक ने अनेकों अनेक धन्यवाद दिए हैं।

Dr. Manju Siwach, Modinagar Suger Mill,
Dr Manju Siwach, Modinagar Suger Mill,

Dr Manju Siwach ने कही ये बात

साथ ही साथ Dr Manju Siwach ने बताया कि एक समय ऐसा भी था जब मोदीनगर में क्या पूरे भारतवर्ष में बड़ी-बड़ी मिले बंद हो गई थी, लेकिन आज मोदीनगर में दोबारा से नई शुरुआत हुई हैं, जिसके चलते बंद पड़ी मिले भी जल्द ही शुरू हो जाएगी। विधायक ने मोदी शुगर मिल के चेयरमैन उमेश कुमार मोदी को कहा कि किसान और उद्योगपति दोनों को साथ मिलकर चलना चाहिए, जिससे किसानों को प्राथमिकता देते हुए किसानों का बकाया धनराशि जल्द से जल्द उन्हें दिया जाए।

मोदी शुगर मिल के चेयरमैन उमेश मोदी ने मंच पर आसीन Dr Manju Siwach और किसान भाइयों का धन्यवाद देते हुए अपने पिता राय बहादुर गुर्जर मल मोदी की मिसाल देते हुए कहा कि वह हमेशा किसानों के साथ रहे हैं और मैं भी रहूंगा, मुझें अपनी विरासत को बचाना और बढ़ाना हैं, इसको बेचना नहीं हैं, मैं इन फैक्ट्रीज का केवल संरक्षक हूं, मालिक नहीं हूं, किसान भाई हमेशा मेरी प्राथमिकता रहे हैं।

Dr. Manju Siwach, Modinagar Suger Mill,
Dr Manju Siwach, Modinagar Suger Mill,

इस अवसर पर मोदी इंडस्ट्रीज के चेयरमैन उमेश कुमार मोदी और उनके सुपुत्र अभिषेक मोदी, गन्ना शुगर मिल के जीएम वेद प्रकाश मलिक, डीसीओ ओम प्रकाश, गन्ना समिति सचिव अजय प्रताप, केन मैनेजर राहुल त्यागी, जिला महामंत्री जितेंद्र चित्तौड़ा, ब्लॉक प्रमुख चौधरी कृष्ण वीर, भूमि विकास बैंक मोदीनगर के चेयरमैन नरेश अमराला, संजय भदोला व किसानों में सत्येंद्र तोमर, बिट्टू खंजरपुर, अरुण भीखनपुर, वीरेंद्र सिरोही, नेपाल सिंह, राजवीर काजमपुर, सतपाल तेवतिया, वरुण दहिया, मांगेराम ढिंढार, राजू भोजपुर समेत आदि लोग उपस्थित रहें हैं।




email: eradioindia@gmail.com || info@eradioindia.com || 09458002343

अगर आप भी अपना समाचार/ आलेख/ वीडियो समाचार पब्लिश कराना चाहते हैं या आप लिखने के शौकीन हैं तो आप eRadioIndia को सीधे भेज सकते हैं। इसके अलावा आप फेसबुक पर हमें लाइक कर सकते हैं और टि्वटर पर फॉलो कर सकते हैं। मेरी वीडियोस के नोटिफिकेशन पाने के लिए आप यूट्यूब पर हमें सब्सक्राइब करें। किसी भी सोशल मीडिया पर हमें देखने के लिए टाइप करें कि eRadioIndia.

https://eradioindia.com/work-with-us/
Don't wait just take initiation

One Reply to “गन्ने की मिल का शुरू होना एक त्यौहार की तरह हैं: Dr Manju Siwach”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *