हाईवे पर लूट-पाट करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 4 ट्रांसजेंडर गिरफ़्तार

  • फाईज अली सैफी || ई-रेडियो इंडिया 

गाज़ियाबाद। थाना मुरादनगर पुलिस ने एनसीआर क्षेत्र में लूट-पाट करने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए चार शातिर ट्रांसजेंडर अभियुक्तों को गिरफ़्तार किया हैं। पुलिस को इनके पास से लूट की दस हज़ार रूपए की नगदी बरामद हुई हैं। वहीं, पुलिस को पकड़ा गए ट्रांसजेंडर अभियुक्त गणों ने अपना नाम निशा पुत्र इमामुद्दीन, दूसरे ने अशोक उर्फ आशु पुत्र इकरामुद्दीन, तीसरे ने दीपा उर्फ दीपक पुत्र बनवारी और चौथे ने छोटी उर्फ बिजेंदर पुत्र शोभानाथ निवासी थाना मुरादनगर गाज़ियाबाद बताया हैं।

आपको बताते चलें कि 11 अक्टूबर की रात्रि थाना सिकंदराबाद, बुलंदशहर निवासी वादी रोहित कुमार यादव पुत्र स्वर्गीय नरेश पाल यादव द्वारा सूचना मिली थी कि तीन-चार अज्ञात व्यक्तियों ने उससे एक लाख बीस हज़ार रुपए की नगदी लूट ली हैं, जिसके संबंध में थाना हाजा पर लूट का अभियोग भी पंजीकृत किया गया था। वहीं, इसको मद्देनज़र रखते एसपी ग्रामीण नीरज कुमार जादौन और क्षेत्राधिकारी सदर गाज़ियाबाद महिपाल सिंह के निर्देशन में एक टीम का गठन किया गया था। जिसका अनुपालन करती थाना मुरादनगर पुलिस टीम ने बीबीडीआईटी कॉलेज को जाने वाले कट से शातिर अभियुक्त गणों को गिरफ़्तार कर लिया हैं।

दरअसल, पूछताछ में पकड़े गए ट्रांसजेंडर अभियुक्त गणों ने बताया कि वह महिलाओं के कपड़े पहनकर विभिन्न हाईवों पर आने-जाने वाले वाहनों को पहले तो रुकवाया करते हैं और फिर जैसे ही इन्हें मौका मिलता है तो यह लूट-पाट जैसे घटनाओं को अंजाम दें दिया करते हैं तथा लूट-पाट की धनराशि को आपस में बराबर-बराबर बांट लिया करते हैं।

थाना मुरादनगर प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि ट्रांसजेंडर अभियुक्त गणों ने पूछताछ में बताया कि बरामद हुई धनराशि उन्होंने पेरीफेरल हाईवे मसूरी बॉर्डर के पास से एक बुलेट मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति से लूटे थे और फिर उस लूटी गई उस धनराशि को अभियुक्त गणों ने आपस में बराबर-बराबर बांट लिया था। बता दें कि अभियुक्त गणों ने बाकी धनराशि अपने खर्चे में खर्च कर दी हैं और जो धनराशि बाकी बची हैं, वह इन्होनें पुलिस को बरामद करा दी हैं।

गौरतलब है कि शातिर ट्रांसजेंडर अभियुक्त गणों को पकड़ने वाली टीम में थाना मुरादनगर प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार, उपनिरीक्षक विपिन कुमार, जितेंद्र कुमार यादव, सिपाही अजय मलिक, नीरज, अर्जुन, प्रवेश और महिला सिपाही संगीता भी मौजूद रही हैं। पुलिस ने पकड़े गए अभियुक्त गणों के विरुद्ध कानूनी-कार्रवाई करके इनको जेल भेज दिया हैं।




email: eradioindia@gmail.com || info@eradioindia.com || 09458002343

अगर आप भी अपना समाचार/ आलेख/ वीडियो समाचार पब्लिश कराना चाहते हैं या आप लिखने के शौकीन हैं तो आप eRadioIndia को सीधे भेज सकते हैं। इसके अलावा आप फेसबुक पर हमें लाइक कर सकते हैं और टि्वटर पर फॉलो कर सकते हैं। मेरी वीडियोस के नोटिफिकेशन पाने के लिए आप यूट्यूब पर हमें सब्सक्राइब करें। किसी भी सोशल मीडिया पर हमें देखने के लिए टाइप करें कि eRadioIndia.

https://eradioindia.com/work-with-us/
Don't wait just take initiation

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *