Festival Dressing

Festival Dressing का ये कम्बिनेशन आपको बनायेगा सुपरहिट

  • संवाददाता || ई-रेडियो इंडिया

Festival Dressing: त्योहारों का समय चल रहा है और ऐसे में हमें अपने फैशन को भी बरकरार रखना है तो यहां आपको कुछ ऐसे फैशन के बारे में बताया जा रहा है जो खासतौर पर आप त्योहारों के समय में ही पहनते हैं। यह न सिर्फ भारतीय परंपरा के अनुसार है बल्कि आपकी पर्सनैलिटी को भी निकालते हैं।

साथियों साड़ी का क्रेज शुरू से रहा है और हमेशा रहेगा, नव दुर्गा की पूजा हो या ट्रेडिशनल कोई भी पर्व इस दौरान साड़ी का फैशन सिर चढ़कर बोलता है और इसमें महिलाएं निखरती हुई दिखाई देते हैं। हालांकि पारंपरिक रूप से बंगाली महिलाएं नवरात्रि के इस शुभ अवसर पर लाल और सफेद रंग की साड़ी पहनती हैं। 

Festival Dressing: ज्वेलरी व कुर्ते का कंबीनेशन

त्योहारों में सजना संवरना और कपड़े पहनना ना केवल महिलाएं बल्कि पुरुषों को भी उतना ही अच्छा लगता है। नवरात्रि के उत्सव में शामिल होने के लिए अपने पारंपरिक कुर्ते में कुछ ऑक्सीडाइज्ड ज्वेलरी भी जोड़ सकते हैं। फ्लेयर्ड पैंट के साथ लाल मलमल कुर्ता को सिल्वर चोकर के साथ इस्तेमाल किया जा सकता है। 

धोती स्नीकर्स का अच्छा कम्बिनेशन

बंगाली पुरुष परंपरागत रूप से धोती, कुर्ता पहनते हैं। इस सीज़न में आप अपने परिधान में कुछ ट्विस्ट कर सकते हैं जैसे अपने कुर्ते को क्रॉप्ड बंडी और धोती के साथ पहनें। फोरहैंड चंदन की कलाकृति आपकी पर्सनालिटी को और मजबूत कर सकती है।

कुर्ता कोड को फिर से हो रहा ट्रेंडिंग

बटन के साथ शर्ट स्टाइल कुर्ते को मैचिंग स्लीवलेस बंद गला और ट्राउजर के साथ पहना जा सकता है। इस सीजन में पेस्टल्स सबसे अच्छा रहेगा। आप अपने लुक को पूरा करने के लिए प्रिंटेड शूज़ या मोकासिन का विकल्प चुन सकते हैं।

साथियों मुझे उम्मीद है कि आपको बताया गया यह फैशन ट्रेंड पसंद आया होगा खासतौर पर त्योहारों के समय में इस तरह की फैशन ट्रेंड चर्चाओं में रहते हैं।




email: eradioindia@gmail.com || info@eradioindia.com || 09458002343

अगर आप भी अपना समाचार/ आलेख/ वीडियो समाचार पब्लिश कराना चाहते हैं या आप लिखने के शौकीन हैं तो आप eRadioIndia को सीधे भेज सकते हैं। इसके अलावा आप फेसबुक पर हमें लाइक कर सकते हैं और टि्वटर पर फॉलो कर सकते हैं। मेरी वीडियोस के नोटिफिकेशन पाने के लिए आप यूट्यूब पर हमें सब्सक्राइब करें। किसी भी सोशल मीडिया पर हमें देखने के लिए टाइप करें कि eRadioIndia.

https://eradioindia.com/work-with-us/
Don't wait just take initiation

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *