Film Laxmi Bomb का नाम बदल गया, 9 नवम्बर को होगी रिलीज

Film Laxmmi Bomb का नाम बदल गया, 9 नवम्बर को होगी रिलीज

Film Laxmmi Bomb: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री का विवादों से गहरा नाता है हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ भी रिलीज होने से पहले विवादों में आ गई। विवाद का हवा लगातार बढ़ता ही जा रहा था जिसको देखते हुए निर्माताओं ने इसका टाइटल बदलने का निर्णय किया है।

निर्माताओं ने फिल्म के टाइटल से बॉम्ब शब्द को हटा दिया है और अब इस फिल्म का नाम होगा मात्र ‘लक्ष्मी’। यह फिल्म 9 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है।

निर्देशक राघव लॉरेंस ने अक्षय कुमार द्वारा अभिनीत इस फिल्म को सेंसर सर्टिफिकेट के लिए भेजा था जिसके बाद सेंसर बोर्ड वह फिल्म मेकर्स के बीच बातचीत में निर्णय लिया गया किस फिल्म का नाम बदल दिया जाएगा। फिल्म के प्रोड्यूसर्स- शबीना खान, तुषार कपूर और अक्षय कुमार ने फिल्म का नाम बदलने का फैसला किया है।

लोगों ने इस फिल्म पर लव जिहाद का बढ़ावा देने का आरोप लगाते हुए विरोध जताना शुरू कर दिया था। हालांकि बॉलीवुड के कई कलाकारों ने इस फिल्म को ट्वीट के जरिए सराहा भी था।

ये Film Laxmmi Bomb का Official Trailer | Akshay Kumar | Kiara Advani | Releasing On Ott Platform

latest bollywood movies, latest hollywood movies, latest web series, Netflix, netflix movies download for free, amazon prime, amazon prime movies download for free, mirzapur 2 download for free, aashram 2 download, new web series download, new movies download, new films download, new bollywood movies download, new hollywood movies download in HD, HD movies download, HD porn clip, HD porn, South indian movies download, download south indian movies in hindi, HD Movies Download, hd bollywood movies download, HD hollywood movies download, HD south indian movies in hindi




email: eradioindia@gmail.com || info@eradioindia.com || 09458002343

अगर आप भी अपना समाचार/ आलेख/ वीडियो समाचार पब्लिश कराना चाहते हैं या आप लिखने के शौकीन हैं तो आप eRadioIndia को सीधे भेज सकते हैं। इसके अलावा आप फेसबुक पर हमें लाइक कर सकते हैं और टि्वटर पर फॉलो कर सकते हैं। मेरी वीडियोस के नोटिफिकेशन पाने के लिए आप यूट्यूब पर हमें सब्सक्राइब करें। किसी भी सोशल मीडिया पर हमें देखने के लिए टाइप करें कि eRadioIndia.

https://eradioindia.com/work-with-us/
Don't wait just take initiation

2 Replies to “Film Laxmmi Bomb का नाम बदल गया, 9 नवम्बर को होगी रिलीज”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *