फ्लिपकार्ट ने जवाब में रु 99 डिज्नी + हॉटस्टार प्रीमियम प्रस्ताव

नई दिल्ली। क्या आपने डिज़नी + हॉटस्टार प्रीमियम रुपये में लिया था। फ्लिपकार्ट पर 99? खैर, यह असली नहीं था। Flipkart ने गैजेट्स 360 को सूचित किया है कि अनपेक्षित त्रुटि के कारण डिज़नी + हॉटस्टार फ्लिपकार्ट सौदे के लिए रु 93 प्रतिशत की छूट पर 1,500 की सदस्यता मिलेगी।

अपनी मनपसंद की खरीददारी करने के लिये यहां क्लिक करें, और पायें भारी छूट

फ्लिपकार्ट के प्रवक्ता ने एक मेल में दिए बयान में कहा, डिजनी हॉटस्टार सदस्यता की पेशकश एक अप्रत्याशित त्रुटि के कारण हुई थी। असुविधा के लिए हमें खेद है। रद्द किए गए सभी आदेश वापस कर दिए जाएंगे।  आधिकारिक फ्लिपकार्ट सपोर्ट ट्विटर अकाउंट ने गुरुवार को सुबह करीब 11:30 बजे कहा है।

गैजेट्स 360 भी डिज्नी + हॉटस्टार पर पहुंच गया है और इस पर टिप्पणी की है। हम सुनेंगे तो अपडेट करेंगे। ट्विटर पर पूछे गए सवालों के जवाब में, आधिकारिक डिज़नी + हॉटस्टार सपोर्ट अकाउंट ने बुधवार को कहा: यह आधिकारिक लिस्टिंग नहीं है और हम आपसे अनुरोध करेंगे कि आप अवैध लिस्टिंग के साथ किसी भी लेनदेन को शुरू न करें। हमने इसे हटाने के लिए पहले ही हरी झंडी दिखा दी है।

रु 99 डिज्नी + हॉटस्टार प्रीमियम फ्लिपकार्ट वाउचर एक वार्षिक सदस्यता के लिए, इस लिंक पर बुधवार रात तक उपलब्ध है, जब से डिज्नी + हॉटस्टार के अनुरोध पर हटा दिया गया है। हालांकि, यह शुरू होने के लिए नकली लग रहा था, कुछ उत्सुक उपयोगकर्ताओं को इस तथ्य से हटा दिया गया था कि फ्लिपकार्ट के सबसे बड़े विक्रेताओं में से एक, रिटेलनेट डिज्नी + हॉटस्टार की पेशकश के पीछे था। डिज़नी + हॉटस्टार VIP की कीमत रु। 399 एक वर्ष, और डिज्नी + हॉटस्टार प्रीमियम की लागत रु। 1,499 एक वर्ष




email: eradioindia@gmail.com || info@eradioindia.com || 09458002343

अगर आप भी अपना समाचार/ आलेख/ वीडियो समाचार पब्लिश कराना चाहते हैं या आप लिखने के शौकीन हैं तो आप eRadioIndia को सीधे भेज सकते हैं। इसके अलावा आप फेसबुक पर हमें लाइक कर सकते हैं और टि्वटर पर फॉलो कर सकते हैं। मेरी वीडियोस के नोटिफिकेशन पाने के लिए आप यूट्यूब पर हमें सब्सक्राइब करें। किसी भी सोशल मीडिया पर हमें देखने के लिए टाइप करें कि eRadioIndia.

https://eradioindia.com/work-with-us/
Don't wait just take initiation

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *