Ghaziabad CO Sadar व SHO Muradnagar दुकानदारों को हिदायत देते हुये।

Ghaziabad CO Sadar ने बाजारों का निरीक्षण कर कानून-व्यवस्था का लिया जायजा

  • निरीक्षण के दौरान दुकानदारों को दी गई सीसीटीवी कैमरे लगाने की हिदायत

फाईज़ अली सैफी || ई-रेडियो इंडिया

Ghaziabad CO Sadar सदर महिपाल सिंह ने मुरादनगर थानाक्षेत्र के बाजारों का स्थलीय निरीक्षण करते हुए कानून व्यवस्था का जायजा लिया हैं। इतना ही नहीं, सीओ ने स्थलीय निरीक्षण के दौरान दुकानदारों को हिदायत दी है कि वह अपने यहां सीसीटीवी कैमरे लगाए और जिनके यहां सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं और वह कैमरा खराब हो रहे हैं, उनकी मरम्मत कराकर उन्हें ठीक कराने की भी सीओ द्वारा हिदायत दी गई हैं।

Ghaziabad CO Sadar व SHO Muradnagar रहते हैं मुस्तैद

आपको बताते चलें कि Ghaziabad CO Sadar महिपाल सिंह एवम् थाना मुरादनगर एसएचओ अमित कुमार एवं उनकी टीम के बस अड्डा पड़ाव चौकी प्रभारी एसआई मनीष कुमार समेत दर्जनों पुलिसकर्मियों द्वारा शुक्रवार दोपहर थानाक्षेत्र के पड़ने वाले बाजारों का स्थलीय निरीक्षण किया गया हैं। सीओ ने बाजारों में स्थित ज्वेलरी की दुकानों के दुकानदारों से भी बातचीत की और फिर उन्होंने दुकानदारों को सीसीटीवी कैमरा लगाने की हिदायत दी हैं। इतना ही नहीं, पुलिस ने बाजारों में स्थित दुकानों के बाहर अवैध रूप से हो रहे अतिक्रमण पर भी विराम लगाया हैं।

Ghaziabad CO Sadar व SHO Muradnagar दुकानदारों को हिदायत देते हुये।
Ghaziabad CO Sadar व SHO Muradnagar दुकानदारों को हिदायत देते हुये।

सीओ ने अपने अधीनस्थ पुलिसकर्मियों को आदेशित किया कि वह रात में की जाने वाली पेट्रोलिंग पर ध्यान दें और समय-समय पर अपने-अपने प्वाइंटों पर चेकिंग भी करते रहें।

गौरतलब है कि बस अड्डा पड़ाव चौकी प्रभारी एसआई मनीष कुमार ने काफी समय से पड़ाव पर लगने वाली जाम की समस्या से वहां से गुजरने वाले लोगों को जाम से निजात दिलाई हैं, जिसकी प्रशंसा कस्बे वासी दिल खोलकर कर रहे हैं और वह पुलिस-प्रशासन का तहेदिल से शुक्रिया अदा कर रहे हैं।




email: eradioindia@gmail.com || info@eradioindia.com || 09458002343

अगर आप भी अपना समाचार/ आलेख/ वीडियो समाचार पब्लिश कराना चाहते हैं या आप लिखने के शौकीन हैं तो आप eRadioIndia को सीधे भेज सकते हैं। इसके अलावा आप फेसबुक पर हमें लाइक कर सकते हैं और टि्वटर पर फॉलो कर सकते हैं। मेरी वीडियोस के नोटिफिकेशन पाने के लिए आप यूट्यूब पर हमें सब्सक्राइब करें। किसी भी सोशल मीडिया पर हमें देखने के लिए टाइप करें कि eRadioIndia.

https://eradioindia.com/work-with-us/
Don't wait just take initiation

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *