Google सहायक आपके कार्य दिवस के माध्यम से आपसे बात करना चाहता है

नई दिल्ली।Google ने अपने अपडेट के संग्रह को जारी रखने पर ध्यान केंद्रित किया है घर से काम करना और काम की दिनचर्या के बुधवार की घोषणा के साथ संगरोध में जीवन और स्मार्ट-लाइट नींद सुविधाओं के लिए व्यापक संगतता है। कार्यदिवस रूटीन के साथ, आप अपने पूरे दिन को ट्रैक पर रखने के लिए Google सहायक रिम का एक निर्धारित सेट बना सकते हैं। IOS और Android के लिए सहायक ऐप में एक प्रीसेट रूटीन है, लेकिन आप अपने दिन को फिट करने के लिए प्रत्येक आइटम को कस्टमाइज़ कर रहे हैं।

उदाहरण के लिए, आप एक रूटीन सेट कर सकते हैं, जो आपको हर दिन सुबह 10 बजे एक गिलास पानी पीने या पीने की याद दिलाता है।) फिर, दोपहर 2 बजे, आपका सहायक आपको टहलने या अपने दैनिक सम्मेलन कॉल के लिए तैयार होने के लिए याद दिला सकता है। दिन भर में विशिष्ट रिम के अलावा, Google सहायक नियमित रूप से आपके साथ समय साझा करेगा। कार्यदिवस मार्ग इस सप्ताह के लिए अंग्रेजी में बाहर रोलिंग कर रहे हैं स्मार्ट प्रदर्शित करता है, फोन और वक्ताओं।

CNET से स्मार्ट होम रिव्यू और रेटिंग, वीडियो रिव्यू, गाइड, क्वालिटी और खरीदने की तुलना। कोमल नींद और जागो गूगल असिस्टेंट अपने स्लीप गेम को स्टेपड फंक्शनल फंक्शनलिटी विथ जेंटल स्लीप और वेक फीचर के साथ आगे बढ़ा रहे हैं स्मार्ट लाइट्स। यह सुविधा सभी स्मार्ट लाइट्स के लिए चल रही है; यह पहले केवल संगत फिलिप्स ह्यूब्स था।

वैसंदैंड के साथ, “हे Google, मेरी लाइट्स रात रात 10 बजे सो जाओ,” आपकी रोशनी धीरे-धीरे नींद को प्रोत्साहित करने के लिए फीकी पड़ जाएगी। सौम्या वेक अप के लिए, “हे Google, सुबह 8 बजे मेरी लाइट्स जगाओ” और आपकी लाइट्स आपके रंग में फीकी पड़ जाएगी और आपको जगाने के लिए रंग बदल जाएगा। यदि आपके पास Google सहायक अलार्म मौजूद है, तो आप अपने अलार्म समय से 30 मिनट पहले ब्राइटनिंग के लिए “जेंटल वेक अप को चालू करें” कह सकते हैं।

Google द्वारा इस वर्ष जारी किए गए स्मार्ट होम अपडेट में यह केवल एक और अपडेट की घोषणा है। नेटफ्लिक्स स्मार्ट डिस्प्ले में आ गया जुलाई में, जबकि ज़ूम और ग्रुप कॉलिंग से मिलते हैं इस गर्मी में स्मार्ट डिस्प्ले के लिए अपना स्मार्टफोन बनाया जाता है। यह अन्य स्मार्ट डिस्प्ले अपडेट की तरह बेहतर प्रक्षेपण, मल्टीरूम ऑड और विजुअल गेम ख़तरे की तरह है। के साथ 30 सितंबर की घटना पुस्तकों पर, यह संभव है कि हम बहुत जल्द स्मार्ट होम उत्पादों और सुविधाओं की घोषणा करेंगे। Google की ईवेंट और सभी चीज़ों के सहायक के लिए CNET से जुड़े रहें।




email: eradioindia@gmail.com || info@eradioindia.com || 09458002343

अगर आप भी अपना समाचार/ आलेख/ वीडियो समाचार पब्लिश कराना चाहते हैं या आप लिखने के शौकीन हैं तो आप eRadioIndia को सीधे भेज सकते हैं। इसके अलावा आप फेसबुक पर हमें लाइक कर सकते हैं और टि्वटर पर फॉलो कर सकते हैं। मेरी वीडियोस के नोटिफिकेशन पाने के लिए आप यूट्यूब पर हमें सब्सक्राइब करें। किसी भी सोशल मीडिया पर हमें देखने के लिए टाइप करें कि eRadioIndia.

https://eradioindia.com/work-with-us/
Don't wait just take initiation

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *