Hang Over Nights के सौजन्य से साहिल करेंगे दिल्ली में दीवाली पार्टी

Hang Over Nights के सौजन्य से साहिल करेंगे दिल्ली में दीवाली पार्टी

Hang Over Nights के सौजन्य से दिल्ली में दीवाली पार्टी का लुत्फ उठाने वालों के लिये खुशखबरी है।

नई दिल्ली (नसीम कुरैशी)। दीवाली का त्योहार फैमिली मेंबर्स और दोस्तों दोनों के लिए खास होता है। इस दिन लोग एक साथ इकट्ठा होकर खुशियां और रोशनी का त्योहार मनाते हैं। वहीं दीवाली के त्योहार में अब सिर्फ कुछ ही दिन बचे हैं। कई लोग इस मौके पर दोस्त और परिवार के लोगों के लिए पार्टी ऑर्गेनाइज करते हैं। जहां ना सिर्फ साथ मिलकर खाना खाते हैं बल्कि कई ऐसे गेम्स भी खेले जाते हैं जिसे सभी खूब एन्जॉय करते हैं।

दीपावली के ठीक पहले दिलवालो के शहर दिल्ली में होने वाली 12 नवम्बर को हैंगओवर नाइट्स (Hang Over Nights) की धमाकेदार पार्टी मे आपको ऐसा ही कुछ देखने को मिलेगा। आपको बता दे कि हैंगओवर नाइट्स के मालिक और पार्टी किंग साहिल सोंधी द्वारा अपग्रेड किचन एंड बार न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में 12 नवम्बर को उनके सुपर पसंदीदा स्थल में दीवाली फेस्टिवल बनाया जाने वाला है। साहिल हमेशा हर त्यौहार को मनाने के लिए अतिरिक्त कष्ट उठाते हैं। परिवार जैसा हैंगओवर (Hang Over Nights) के सभी सदस्यों के साथ व्यवहार करते हैं।

दूसरों से अलग होतीं हैं Hang Over Nights की पार्टी

हैंगओवर (Hang Over Nights) की सभी पार्टियां दूसरों से काफी अलग होती है। साहिल की पार्टी हमेशा रॉकिंग होती है क्यूंकि इस पार्टी मे काफी बड़े बड़े सेलेब्रिटी मौजुद होते हैं। सभी साहिल के अच्छे दोस्त कहे जाते हैं। इस कार्यक्रम मे उपस्थित होने जा रही हैं डांसर मुस्कान बेबी। जो साहिल की करीबी दोस्त मानी जाती हैं। वो भी 12 नवम्बर की रात को अपने जबरदस्त डांस और स्माइल से पार्टी को और भी रॉकिंग बनाने वाली है तो वहीं आपको दूूसरी और टैवर्न में अंतिम पार्टी में जसबानी, साहिल भतीजी और हरियाणवी डांसर मुस्कान बेबी का जन्मदिन मनाया गया।

साहिल सोंधी के करीबी दोस्त जैसे आमिर खान, रोहित पंजाबी, गौरव यादव, अंकुश मिश्रा, आमिर, देव सिंह, जसमीत कौर, मीनाक्षी, अदिति सिंह और ज़ोया भी इवेंट में अपनी उपस्थिति से दिवाली पार्टी 2020 को और अधिक रॉकिंग बना देंगे।




email: eradioindia@gmail.com || info@eradioindia.com || 09458002343

अगर आप भी अपना समाचार/ आलेख/ वीडियो समाचार पब्लिश कराना चाहते हैं या आप लिखने के शौकीन हैं तो आप eRadioIndia को सीधे भेज सकते हैं। इसके अलावा आप फेसबुक पर हमें लाइक कर सकते हैं और टि्वटर पर फॉलो कर सकते हैं। मेरी वीडियोस के नोटिफिकेशन पाने के लिए आप यूट्यूब पर हमें सब्सक्राइब करें। किसी भी सोशल मीडिया पर हमें देखने के लिए टाइप करें कि eRadioIndia.

https://eradioindia.com/work-with-us/
Don't wait just take initiation

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *