Hathras Case Latest

Hathras Case Latest: कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने फांसी देने की मांग की

  • नजीबाबाद || ई-रेडियो इंडिया

Hathras Case Latest:  हाथरस मे मासूम बच्ची के साथ हुई हैवानियत की घटना के विरोध मे युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने प्रदर्शन कर आरोपियो को सार्वजनिक रुप से फांसी दिये जाने की मांग की।  बीती देर शाम युवा कांग्रेस कार्यकर्ता कृष्णा टाकिज के चैराहे पर एकत्रित हुए।

जहा उन्होने देश की बेटी को अतिशीघ्र न्याय दिलाने की मांग की। कुछ दिन पहले चार दरिंदो ने हाथरस की फूल जैसी मासूम दलित बेटी से गैगरेप कर उसकी जीभ काटी और उसकी रीड की हड्डी तक तोड दी थी। आज दिल्ली के एक अस्पताल मे उसने आखरी सांस ली। ऐसा कर उन हैवानो ने दरिंदगी की हद पार कर दी।

Hathras Dalit Rape Case Live and Latest Updates rahul gandhi Priyanka  Gandhi to visit

युवा काग्रेस कार्यकर्ताओ ने ऐसे दिल दहलाने वाले जघन्य अपराधियो को सार्वजनिक रुप से फांसी दिये जाने की मांग की और कहा की उत्तर प्रदेश मे कानून व्यवस्था हद से ज्यादा बिगड चुकी है। अपराधी खुले आम बेखौफ होकर अपराध कर रहे है। भाजपा सत्ता मे आने से पहले महिला सशक्तिकरण की बात करती थी लेकिन आज सत्ता मे आने के बाद दलित बेटी के साथ हुई घटना पर मौन है।

Hathras Case Latest समाचार में जानें कांग्रेसियों ने और क्या किया

युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने दो मिनट का मौन धारण कर दलित बेटी की दिवांगत आत्मा की शान्ति के लिये प्रार्थना की और साथ मे यह प्रार्थना कि इस असीम दुख के समय मे ईश्वर उसके परिवार जनो को इस दुख को सहने की शक्ति प्रदान करे। मौके पर युवा कांग्रेस के विधानसभा अध्यक्ष शारिब अंसारी एड0, अभिनव अग्रवाल एड0, फराज हुसैन एड0, नईमुल अख्तर, नदीम फारुकी, रिहान, सलमान, वसीम आदि मौजुद रहे।

Hathras Case Latest
Hathras Case Latest



email: eradioindia@gmail.com || info@eradioindia.com || 09458002343

अगर आप भी अपना समाचार/ आलेख/ वीडियो समाचार पब्लिश कराना चाहते हैं या आप लिखने के शौकीन हैं तो आप eRadioIndia को सीधे भेज सकते हैं। इसके अलावा आप फेसबुक पर हमें लाइक कर सकते हैं और टि्वटर पर फॉलो कर सकते हैं। मेरी वीडियोस के नोटिफिकेशन पाने के लिए आप यूट्यूब पर हमें सब्सक्राइब करें। किसी भी सोशल मीडिया पर हमें देखने के लिए टाइप करें कि eRadioIndia.

https://eradioindia.com/work-with-us/
Don't wait just take initiation

One Reply to “Hathras Case Latest: कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने फांसी देने की मांग की”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *