Hathras Rape Case: राहुल गांधी से धक्कामुक्की, जीप में डालकर ले गई पुलिस

  • लखनऊ || ई-रेडियो इंडिया

Hathras Rape Case: हाथरस जा रहे राहुल गांधी ने पुलिस से कहा, ”मैं अकेले हाथरस जाना चाहता हूं। कृपया बताएं कि किस धारा के तहत मुझे गिरफ्तार कर रहे हैं।” इसके जवाब में पुलिस ने कहा कि हम आपको एक आदेश के उल्लंघन के लिए आईपीसी की धारा 188 के तहत गिरफ्तार कर रहे हैं।

पैदल ही हाथरस जा रहे राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को पुलिस ने यमुना एक्सप्रेस-वे पर गिरफ्तार कर लिया है।

पैदल हाथरस जा रहे राहुल गांधी ने बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि अभी पुलिस वालों ने मुझे धकेल के लाठी मारकर गिराया है। ठीक है, मैं कुछ नहीं कह रहा हूं, कोई प्रॉब्लम नहीं। उन्होंने कहा, ”मैं यह पूछना चाहता हूं कि क्या देश में सिर्फ मोदीजी ही पैदल चल सकते हैं। आम आदमी क्यों नहीं चल सकता है। हमारी गाड़ी को रोका गया, इसलिए हम लोग पैदल चलने लगे।”

Hathras Rape Case में पीड़ित के परिजनों से मिलने पहुंचे जा रहे थे राहुल गांधी
Hathras Rape Case में पीड़ित के परिजनों से मिलने पहुंचे जा रहे थे राहुल गांधी

यूपी सरकार के प्रवक्ता एवं कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने राहुल और प्रियंका पर निशाना साधते हुए कहा, ”ये जो भाई-बहन दिल्ली से चले हैं, उन्हें राजस्थान जाना चाहिए था। जहां भी ऐसी घटना होती है, वह जघन्य अपराध होता है। राजस्थान में भी वारदात हुई थी, मगर कांग्रेस हाथरस की घटना पर गंदी राजनीति कर रही है।”

Hathras Rape Case की जांच के लिये गांव पहुंची एसआईटी

हाथरस में एसआईटी की टीम जांच के लिए पहुंच गई है, पुलिस ने गांव की सारी सीमाएं सील कर दी हैं। नोएडा में राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को रोकने का प्रयास। पुलिस ने काफिले पर हल्का लाठीचार्ज का भी प्रयोग किया।

Hathras Rape Case
Hathras Rape Case

लाठीचार्ज के प्रयोग के बाद राहुल गांधी काफिले को छोड़ पैदल ही आगे निकल गए। रास्ते में जाते वक्त राहुल गांधी से धक्का-मुक्की भी हुई जिस दौरान वह नीचे गिर गए। इस दौरान उनके प्रयासों ने उन्हें संभाला और दोबारा से वह अपने रास्ते पर आगे निकलते गए।

पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए राहुल ने कहा, ‘अभी पुलिस ने मुझे धक्‍का दिया, मुझ पर लाठीचार्ज किया और मुझे जमीन पर गिरा दिया। मैं पूछना चाहिता हूं कि क्‍या केवल मोदी जी ही देश में चल सकते हैं? क्‍या सामान्‍य आदमी सड़क पर नहीं चल सकता, हमारे वाहन को रोका गया, इसलिए हमने चलना शुरू कर दिया।

दिल्ली में हो गई थी मौत

आपको बता दें कि हाथरस की गैंगरेप पीड़िता कि दिल्ली में उपचार के दौरान मौत हो गई थी। उसके बाद पुलिस ने परिजनों से मिले बगैर उसका दाह संस्कार 24:00 को करवा दिया। इस घटनाक्रम के बाद से पूरे देश में राजनीतिक माहौल गरमा गया है।

राहुल-प्रियंका जा रहे थे Hathras Rape Case के परिजनों से मिलने

आज राहुल गांधी और प्रियंका गांधी अपने काफिले के साथ हाथरस गैंगरेप पीड़िता के परिजनों से मिलने जा रहे थे। पहले नोएडा में उन्हें रोका गया उसके बाद जब राहुल गांधी नहीं माने तो पुलिस ने हल्का लाठीचार्ज बल का प्रयोग किया।

 इसके बाद काफिले को पीछे छोड़ राहुल और प्रियंका आगे बढ़ते चले गए। पुलिस ने बार-बार रोकने की कोशिश की लेकिन वह नहीं माने और अंततः पुलिसकर्मियों के रोकने के कारण धक्का-मुक्की में राहुल गांधी नीचे गिर गए। राहुल गांधी के नीचे गिरने के बाद भी पीएसओ ने संभाला और कांग्रेसियों में अब काफी रोष देखने को मिल रहा है।




email: eradioindia@gmail.com || info@eradioindia.com || 09458002343

अगर आप भी अपना समाचार/ आलेख/ वीडियो समाचार पब्लिश कराना चाहते हैं या आप लिखने के शौकीन हैं तो आप eRadioIndia को सीधे भेज सकते हैं। इसके अलावा आप फेसबुक पर हमें लाइक कर सकते हैं और टि्वटर पर फॉलो कर सकते हैं। मेरी वीडियोस के नोटिफिकेशन पाने के लिए आप यूट्यूब पर हमें सब्सक्राइब करें। किसी भी सोशल मीडिया पर हमें देखने के लिए टाइप करें कि eRadioIndia.

https://eradioindia.com/work-with-us/
Don't wait just take initiation

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *