स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी कोविड-19 से ग्रस्त होने पर शपथ पत्र लेकर भर्ती होंगे-डॉ अतुल कृष्ण

स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी कोविड-19 से ग्रस्त होने पर शपथ पत्र लेकर भर्ती होंगे: डॉ अतुल कृष्ण

मेरठ। लोकप्रिय अस्पताल पर लापरवाही का आरोप लगाकर दर्ज कराई गई एफआईआर पर अस्पताल मालिक और प्रबंधक डॉ अतुल कृष्ण ने कड़ा एतराज जताया है। उन्होंने कहा हमारे खिलाफ लापरवाही बरती जाने को लेकर जो मुकदमा दर्ज किया गया है, वह आधारहीन, काल्पनिक, व्यक्तिपरक एवं द्वेष पूर्ण है। लोकप्रिय अस्पताल प्रबंधन एवं डॉक्टरों द्वारा लापरवाही बरती जाने पर 6 लोगों की मृत्यु हो गई, इस कथन को हम सिरे से खारिज करते हैं।

प्रबंधक डॉ अतुल कृष्ण ने कहा ना जांच हुई, ना छानबीन, एकतरफा कार्रवाई करते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। इससे उनकी मानहानि हुई है। उच्चतम न्यायालय द्वारा भी स्पष्ट किया जा चुका है, कि किसी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करने से पहले प्राथमिक आधार की जांच जरूर की जानी चाहिए। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के खिलाफ मानहानि का दावा ठोकने के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटा सकते हैं। उन्होंने सीएमओ को पत्र लिखकर मुकदमा वापस लेने की मांग भी की है।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ राजकुमार को पत्र लिखते हुए डॉक्टर अतुल कृष्ण ने कहा आपके विभाग में कार्यरत स्वास्थ्यकर्मियों की संपूर्ण मेरठ को अत्यंत आवश्यकता है। अतः हम उनके स्वास्थ्य रहने की मंगल कामना करते हैं, लेकिन अगर इसके बावजूद यदि आपके विभाग का कोई भी कर्मचारी/ अधिकारी कोविड-19 रोग से प्रभावित हो जाता है, तो हमारा आपको परामर्श है कि उसका उपचार आप एलएलआरएम मेडिकल कॉलेज मेरठ के अस्पताल में उपलब्ध कोविड-19 उपचार  सुविधाओं के अंतर्गत ही कराएं। हम परामर्श देते हैं,उन्हें सुभारती अस्पताल ना भेजा जाए।

डॉ कृष्ण ने कहा डॉक्टर के लिए समाज के सभी लोग सामान रूप से सेवा के पात्र होते हैं अतः समाज का कोई भी व्यक्ति हमारे  अस्पताल में उपचार करने आता है तो वह हमारे लिए सेवा का पात्र है। परंतु स्वास्थ्य विभाग का कर्मचारी या अधिकारी हमारे अस्पताल में आता है तो अब हम शपथ पत्र लेंगे कि उसे बता दिया गया है कि कोरोना रोग है। जिसके परिणाम के संबंध में कोई भी आश्वासन नहीं दिया जा सकता।




email: eradioindia@gmail.com || info@eradioindia.com || 09458002343

अगर आप भी अपना समाचार/ आलेख/ वीडियो समाचार पब्लिश कराना चाहते हैं या आप लिखने के शौकीन हैं तो आप eRadioIndia को सीधे भेज सकते हैं। इसके अलावा आप फेसबुक पर हमें लाइक कर सकते हैं और टि्वटर पर फॉलो कर सकते हैं। मेरी वीडियोस के नोटिफिकेशन पाने के लिए आप यूट्यूब पर हमें सब्सक्राइब करें। किसी भी सोशल मीडिया पर हमें देखने के लिए टाइप करें कि eRadioIndia.

https://eradioindia.com/work-with-us/
Don't wait just take initiation

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *