rape fact in up

हे राम! पुत्र पैदा करने की गारंटी देकर कर दिया दलित का रेप

  • ढोंगी बाबा ने 4 दलित महिलाओं से किया दुष्कर्म, अश्लील वीडियो किया वायरल 
  • बूंदी पुलिस ने ढोंगी बाबा सहित 3 लोगो को किया गिरफ्तार 

जयपुर || ई-रेडियो इंडिया

दलित का रेप का मामला प्रकाश में आया है। जयपुर में इस प्रकरण के बाद पुलिस में खलबली मच गई है। महिलाओं ने बताया कि ढोंगी बाबा महिलाओं को गर्भवती करने का वादा तथा उन्हें अमीर बनाने के नाम पर लगातार ठगी करता रहा व महिलाओं को अपनी हबस का शिकार बनाता रहा। बाबा उन्हें झांसा देकर अपने अड्डे पर बुलाता रहा और दिन प्रतिदिन उसकी हबस कि आस बढ़ती गई महिलाओं से लेकर कम उम्र की लड़कियों को भी बुलाने की मांग बाबा करने लगा।

धीरे-धीरे मामला बढ़ने लगा तो अंत में आकर महिलाओं ने जब बाबा से मना किया तो बाबा ने तंत्र मंत्र के समय महिलाओं का वीडियो भी वायरल कर दिया। मामले को बढ़ता देख अब महिलाओं के परिजन व खुद महिलाएं आगे आई है और उस डोंगी बाबा पर कार्यवाही करने की मांग को लेकर जिला कलेक्टर सहित महिला पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया गया है।  

पुलिस महकमे में दलित का रेप बना सिरदर्द

 यह बात सुनते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और पुलिस कप्तान द्वारा महिला थाना अधिकारी अंजना नोगीया के साथ टीम गठित कर इन फर्जी बाबाओं को पकड़ने की मुहिम चलाई और इस मुहिम में अंजना नोगिया सहित टीम कामयाब भी हो गयी और बाबा के साथ अन्य दो व्यक्तियों को भी गिरफ्तार कर लिया।

बाबा का नाम सतनारायण गुजर बताया जा रहा है और इस बाबा के सहयोगी राम प्रकाश मीणा व विकास को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया अब पूछताछ में पता चलेगा कि इन्होंने और कितनों के साथ ऐसा कार्य किया है।




email: eradioindia@gmail.com || info@eradioindia.com || 09458002343

अगर आप भी अपना समाचार/ आलेख/ वीडियो समाचार पब्लिश कराना चाहते हैं या आप लिखने के शौकीन हैं तो आप eRadioIndia को सीधे भेज सकते हैं। इसके अलावा आप फेसबुक पर हमें लाइक कर सकते हैं और टि्वटर पर फॉलो कर सकते हैं। मेरी वीडियोस के नोटिफिकेशन पाने के लिए आप यूट्यूब पर हमें सब्सक्राइब करें। किसी भी सोशल मीडिया पर हमें देखने के लिए टाइप करें कि eRadioIndia.

https://eradioindia.com/work-with-us/
Don't wait just take initiation

One Reply to “हे राम! पुत्र पैदा करने की गारंटी देकर कर दिया दलित का रेप”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *