कोविड रोगियो के लिये संजीवनी साबित होगा सुभारती अस्पताल का आईसीयू – सांसद राजेन्द्र अग्रवाल

  • सुभारती अस्पताल में सांसद राजेन्द्र अग्रवाल ने किया प्राकृतिक आधुनिक कोविड आईसीयू का उद्घाटन

मेरठ। छत्रपति शिवाजी सुभारती अस्पताल में कोविड के मरीजों को आधुनिक सुविधाएं देने के उद्देश्य से देश के सबसे आधुनिक कोविड आईसीयू वार्ड का उद्घाटन मुख्य अतिथि मेरठ हापुड़ लोकसभा क्षेत्र से भाजपा के लोकप्रिय सांसद श्री राजेन्द्र अग्रवाल जी ने फीता काट कर किया। इससे पूर्व सुभारती अस्पताल में पहुंचने पर सुभारती ग्रुप के संस्थापक डा. अतुल कृष्ण बौद्ध एवं सुभारती अस्पताल के चिकित्सा उपाधीक्षक डा. कृष्णा मूर्ति ने उनका स्वागत किया।

सांसद राजेन्द्र अग्रवाल जी ने हर्ष प्रकट करते हुए कहा कि जिस प्रकार सुभारती अस्पताल ने कोरोना काल में प्रथम दिन से जनता की संवेदनाओं के साथ सेवा की है वह बहुत सराहनीय है। उन्होंने कहा कि यह मेरठ के लिये बड़े गौरव की बात है कि दिल्ली मुम्बई जैसे बड़े अस्पतालों की तर्ज पर सुभारती अस्पताल में विश्वस्तरीय आधुनिक सुविधाएं उपलब्ध है जो क्षेत्र की जनता को लाभान्वित कर रही हैं।

नया आईसीयू वार्ड कोविड रोगियों के लिये संजीवनी साबित होगा। इस दौरान उन्होंने अस्पताल के सभी डाक्टरों एवं नर्सिंग स्टाफ को शुभकामनाएं दी। सुभारती अस्पताल के चिकित्सा उपाधीक्षक डा. कृष्णा मूर्ति ने बताया कि नए कोविड आईसीयू वार्ड में विश्व की सबसे आधुनिक सुविधाएं उपलब्ध हैं और विशेष रूप से प्राकृतिक चिकित्सा के साथ उपचार हेतु योग व नेचुरौपेथी एवं आयुर्वेद तथा फिजियोथैरेपी का विशेष प्रबन्ध किया गया है।

उन्होंने बताया कि आईसीयू वार्ड में हाई फ्लो नेज़ल ऑक्सीजन, बाईपेप, वेंटिलेटर, एवं केन्द्रीय निगरानी प्रणाली की सहायता से आधुनिकता के साथ आईसीयू संचालित होगा। आईसीयू के उद्घाटन के बाद सांसद राजेन्द्र अग्रवाल ने सुभारती ग्रुप के संस्थापक डा. अतुल कृष्ण बौद्ध के साथ प्लाज़मा देने वाले सुभारती अस्पताल के डाक्टर एवं स्टाफ के अन्य सदस्यों को प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया।

जिसमें डा. माहिम खान, डा. आकांशा, डा. नितिन, विवेक, सुनील त्यागी, मोहसीन, आलोक, आकाश एवं अनिल कुमार को कोरोना योद्धा के रूप में सम्मानित किया गया। इस अवसर पर सांसद प्रतिनिधि हर्ष गोयल, सुभारती अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक, डा.जे.पी. सिंह, सुभारती विश्वविद्यालय के कुलपति ब्रिगेडियर डा.वी.पी. सिंह, सुभारती मेडिकल कॉलिज के प्राचार्य डा.ए.के. श्रीवास्तव, डा.नीरज कर्ण सिंह, मिस बुशरा, लवली माहेश्वरी आदि उपस्थित रहे।




email: eradioindia@gmail.com || info@eradioindia.com || 09458002343

अगर आप भी अपना समाचार/ आलेख/ वीडियो समाचार पब्लिश कराना चाहते हैं या आप लिखने के शौकीन हैं तो आप eRadioIndia को सीधे भेज सकते हैं। इसके अलावा आप फेसबुक पर हमें लाइक कर सकते हैं और टि्वटर पर फॉलो कर सकते हैं। मेरी वीडियोस के नोटिफिकेशन पाने के लिए आप यूट्यूब पर हमें सब्सक्राइब करें। किसी भी सोशल मीडिया पर हमें देखने के लिए टाइप करें कि eRadioIndia.

https://eradioindia.com/work-with-us/
Don't wait just take initiation

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *