भ्रष्टाचार के खिलाफ भारतीय किसान यूनियन ने खोला मोर्चा

नजीबाबाद। बिजली विभाग द्वारा किसानों व मजदूरों का उत्पीड़न करने, बिजली विभाग में बढ़ रहेभ्रष्टाचार, रिश्वतखोरी के विरोध में भारतीय किसान यूनियन ने बिजली विभाग के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। किसानों ने सहायक अभियंता कार्यालय पर धरना प्रदर्शन कर किसानो व मजदूरों का उत्पीड़न करने का आरोप लगाते हुए कड़ी नाराजगी जताई। 

गुरुवार को भारतीय किसान यूनियन के प्रांतीय नेता बाबूराम तोमर, सरदार संदीप सिंह, बाबूराम तलान, दिनेश राणा, वेद प्रकाश चौहान के नेतृत्व में किसान आदर्श नगर बिजली घर स्थित सहायक अभियंता कार्यालय पर एकत्रित हुए।

जहा उन्होंने किसानो व मजदूरों पर हो रहे उत्पीड़न पर कड़ी नाराजगी जताते हुए बिजली विभाग में व्याप्त भ्रष्टाचार, रिश्वतखोरी, और बिना दलालों के कोई भी काम ना होने के विरोध में जोरदार नारेबाजी करते हुए धरना प्रदर्शन किया।

धरने की भनक लगते ही एसडीओ मौके पर पहुचे। एसडीओ ने किसानों की समस्याओं को सुनकर कुछ का मौके पर ही निस्तारण कराया बाकी समस्याओं के लिए सप्ताह का समय लिया। उन्होंने किसानों मजदूरों का उत्पीड़न न होने का आश्वासन देकर धरना समाप्त कराया।

धरना प्रदर्शन में नवीन चौहान, अरुण चौहान, पवन चौहान, सरदार हरविंदर सिंह, सरदार सरजीत सिंह, सीताराम, हरी राज सिंह, खुर्शीदा, सविता देवी, अभिषेक, बुंदू खान, विकास चौहान, अनिल चौहान, गुलफाम, महबूब अहमद, शहजाद अहमद, अनीस अहमद, मोहम्मद शाकिर, मोहम्मद सेवन, कुलदीप सिंह, शिवम, सुंदर, आयुष, लव कुश आदि किसान मजदूर मौजूद रहे।




email: eradioindia@gmail.com || info@eradioindia.com || 09458002343

अगर आप भी अपना समाचार/ आलेख/ वीडियो समाचार पब्लिश कराना चाहते हैं या आप लिखने के शौकीन हैं तो आप eRadioIndia को सीधे भेज सकते हैं। इसके अलावा आप फेसबुक पर हमें लाइक कर सकते हैं और टि्वटर पर फॉलो कर सकते हैं। मेरी वीडियोस के नोटिफिकेशन पाने के लिए आप यूट्यूब पर हमें सब्सक्राइब करें। किसी भी सोशल मीडिया पर हमें देखने के लिए टाइप करें कि eRadioIndia.

https://eradioindia.com/work-with-us/
Don't wait just take initiation

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *