IPL 2020 MI vs RCB: सुपर ओवर में RCB ने मारी बाजी

मुंबई। रॉयल चैलेंजर्स बंबई (RCB) ने सोमवार को भारतीय प्रीमियर लीग में दुबई में खेले गए बेहद रोमांचक मुकाबले में मुंबई इंडियंस को सुपर ओवर में हरा दिया। एबी डीविलियर्स (55 नाबाद), एरोन फिंच (52) और देवदत्त पडिक्कल (54) के तेज आतंकियों की मदद से आरसीबी ने 3 विकेट पर 201 रन बनाए। इसके जवाब में इशान किशन के 99 और किरोन पोलार्ड के नाबाद 60 रनों की मदद से मुंबई इंडियंस ने 5 विकेट पर 201 रन बनाए थे जिससे मैच टाई कर दिया।

 इस मैच में रनों की बारिश हुई, लेकिन सुपर ओवर में शानदार गेंदबाजी देखने को मिली। आरसीबी के नवदीप सैनी द्वारा किए गए सुपर ओवर में मुंबई 7 रन ही बना पाया। इसके बाद मुंबई के जसप्रीत बुमराह द्वारा किए गए ओवर में विराट कोहली ने अंतिम गेंद पर विजयी करार दिया। इस सत्र का यह दसवां मैच था और इसमें दूसरे मैच का फैसला सुपर ओवर के जरिए हुआ। इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मैच का फैसला भी सुपर ओवर में हुआ था। दिल्ली ने पंजाब को 2 रनों पर रोकते हुए जीत दर्ज की थी।




email: eradioindia@gmail.com || info@eradioindia.com || 09458002343

अगर आप भी अपना समाचार/ आलेख/ वीडियो समाचार पब्लिश कराना चाहते हैं या आप लिखने के शौकीन हैं तो आप eRadioIndia को सीधे भेज सकते हैं। इसके अलावा आप फेसबुक पर हमें लाइक कर सकते हैं और टि्वटर पर फॉलो कर सकते हैं। मेरी वीडियोस के नोटिफिकेशन पाने के लिए आप यूट्यूब पर हमें सब्सक्राइब करें। किसी भी सोशल मीडिया पर हमें देखने के लिए टाइप करें कि eRadioIndia.

https://eradioindia.com/work-with-us/
Don't wait just take initiation

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *