एक्सबॉक्स सीरीज़ एक्स, सीरीज़ एस इंडिया प्री-ऑर्डर टाइम, ऑनलाइन रिटेलर्स की घोषणा

नई दिल्ली। एक्सबॉक्स सीरीज़ एक्स और सीरीज़ एस इंडिया के प्री-ऑर्डर मंगलवार, 22 सितंबर को 9:00 IST पर लाइव होंगे, माइक्रोसॉफ्ट इंडिया ने घोषणा की है। सीरीज एक्स और सीरीज़ एस दोनों अमेज़न, फ्लिपकार्ट और रिलायंस डिजिटल के ऑनलाइन स्टोर पर उपलब्ध होंगे। किसी भी ऑफलाइन स्टोर की घोषणा नहीं की गई है। भारत उन 37 देशों में से एक है जहां अमेरिका, ब्रिटेन, कनाडा, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और यूरोप, मध्य पूर्व और अफ्रीका के कुछ हिस्सों के अलावा मंगलवार को प्री-ऑर्डर के लिए नया Xbox सीरीज परिवार होगा।

Click here for all detail of xbox seriese

जबकि एक्सबॉक्स सीरीज़ एक्स और Series S के प्री-ऑर्डर की तारीख कीमतों के साथ घोषित की गई थी – रु। सीरीज X के लिए 49,990 रुपये और Rs। सीरीज़ एस और लॉन्च की तारीख (10 नवंबर) के लिए पिछले सप्ताह 34,990, हमारे पास सटीक पूर्व-ऑर्डर समय पर विवरण नहीं था और यह कहां उपलब्ध होगा। अब हम जानते हैं। विशेष छूट (क्रेडिट / डेबिट कार्ड कैशबैक ऑफर) और वित्तपोषण विकल्पों (नो-कॉस्ट ईएमआई) के बारे में विवरणों पर गैजेट्स 360 Microsoft इंडिया तक भी पहुंच गया है, और अगर हम वापस सुनेंगे तो हम अपडेट करेंगे।

भारत के बाहर के लोगों के लिए, यहां आप एक्सबॉक्स सीरीज़ एक्स और Series S. को प्री-ऑर्डर कर सकते हैं। अमेरिका में, प्री-ऑर्डर मंगलवार, 22 सितंबर को सुबह 8 बजे पीटी / 11am ET पर Microsoft Store, Amazon, Best Buy, GameStop, पर चले जाएंगे। वॉलमार्ट, लक्ष्य, सैम का क्लब, न्यूएग और अन्य भाग लेने वाले खुदरा विक्रेता। कनाडा में उत्तर की ओर, प्री-ऑर्डर माइक्रोसॉफ्ट स्टोर, अमेज़ॅन, वॉलमार्ट, बेस्ट बाय, ईबी गेम्स, द सोर्स और अन्य भाग लेने वाले खुदरा विक्रेताओं पर 8 बजे पीटी / 11 बजे ईटी में रहते हैं।

यूके में तालाब के पार, एक्सबॉक्स सीरीज़ एक्स और सीरीज़ प्री-ऑर्डर मंगलवार सुबह 8 बजे से माइक्रोसॉफ्ट स्टोर, गेम, अमेज़ॅन, डिक्सन, क्यूरेज़ पीसी वर्ल्ड, आर्गोस, जॉन लेविस, स्माइथ्स टॉयज़, वेरी, एओ, टेस्को पर उपलब्ध होंगे। बस खेल, Shopto और अन्य भाग लेने वाले खुदरा विक्रेताओं। मुख्य भूमि यूरोप, साथ ही मध्य पूर्व और अफ्रीका में, आप Microsoft Store, Amazon, MediaMarkt, GameStop, FNAC, Elkjøp / Elgiganten, और अन्य भाग लेने वाले खुदरा विक्रेताओं पर 9am CEST से ऑनलाइन प्री-ऑर्डर कर सकते हैं।

ऑस्ट्रेलिया में सभी तरह से नीचे, एक्सबॉक्स सीरीज़ एक्स और Series S के प्री-ऑर्डर ने मंगलवार, 22 सितंबर को सुबह 8 बजे Microsoft Store, JB Hifi, EB Games, Telstra, हार्वे नॉर्मन और अन्य भाग लेने वाले खुदरा विक्रेताओं को बंद कर दिया। और पास के न्यूजीलैंड में, आप Microsoft स्टोर, JB HiFi, EB गेम्स, स्पार्क और अन्य भाग लेने वाले खुदरा विक्रेताओं पर 8am NZST शुरू करने वाले दोनों नए Xbox सीरीज कंसोल को प्री-ऑर्डर कर सकते हैं।

चुनिंदा बाजारों में, एक्सबॉक्स सीरीज़ एक्स और Series S दोनों एक सब्सक्रिप्शन प्रोग्राम, Xbox All Access के तहत उपलब्ध हैं, जो Xbox गेम पास सदस्यता के साथ कंसोल को बंडल करता है। Xbox सीरीज X, गेमिंग के लिए डॉल्बी विजन, डॉल्बी एटमॉस को सपोर्ट करने वाली सीरीज़

Xbox Series S और Series X 37 देशों में लॉन्च होंगे – जिसमें भारत भी शामिल है – 10 नवंबर को, और 41 देशों में हॉलीडे 2020 के दौरान।




email: eradioindia@gmail.com || info@eradioindia.com || 09458002343

अगर आप भी अपना समाचार/ आलेख/ वीडियो समाचार पब्लिश कराना चाहते हैं या आप लिखने के शौकीन हैं तो आप eRadioIndia को सीधे भेज सकते हैं। इसके अलावा आप फेसबुक पर हमें लाइक कर सकते हैं और टि्वटर पर फॉलो कर सकते हैं। मेरी वीडियोस के नोटिफिकेशन पाने के लिए आप यूट्यूब पर हमें सब्सक्राइब करें। किसी भी सोशल मीडिया पर हमें देखने के लिए टाइप करें कि eRadioIndia.

https://eradioindia.com/work-with-us/
Don't wait just take initiation

One Reply to “एक्सबॉक्स सीरीज़ एक्स, सीरीज़ एस इंडिया प्री-ऑर्डर टाइम, ऑनलाइन रिटेलर्स की घोषणा”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *