जेएलएल: हाउसिंग की बिक्री में 34% की बढ़ोतरी हुई है

नई दिल्ली। भारत के आवासीय बाजार में कार्रवाई हुई क्योंकि 2020 की तीसरी तिमाही में लॉकडाउन प्रतिबंधों में ढील दी गई। जुलाई-सितंबर तिमाही के दौरान अप्रैल-जून तिमाही की तुलना में आवास की बिक्री में 34 प्रतिशत की बढ़ोतरी हुई, जो देशव्यापी तालाबंदी से काफी हद तक प्रभावित हुई। , JLL रिसर्च द्वारा एक रिपोर्ट दिखाई गई।

सितंबर में समाप्त तिमाही के दौरान कुल 14,415 इकाइयाँ बिकीं, जबकि पिछली तिमाही के दौरान 10,753 इकाइयाँ बिकी थीं। रिपोर्ट से पता चला कि समीक्षाधीन अवधि के दौरान मुंबई की कुल बिक्री का 29 प्रतिशत हिस्सा था, जबकि 22 प्रतिशत बिक्री में दिल्ली-एनसीआर का योगदान था। चेन्नई, हैदराबाद और पुणे में मजबूत मांग के कारण बिक्री में वृद्धि भी हुई।

रमेश नायर, सीईओ और कंट्री हेड, भारत, जेएलएल, ने कहा: “हम आवासीय बाजार के बारे में सतर्क रूप से आशावादी महसूस कर रहे हैं, जो मुंबई और दिल्ली में बिक्री संस्करणों द्वारा संचालित है। अनुकूल कारकों जैसे कम बंधक दरों, डेवलपर्स के आकर्षक भुगतान योजनाओं के साथ संयुक्त आकर्षक मूल्य का संयोजन क्षेत्र की दीर्घकालिक क्षमता को मजबूत करता है। अंतिम उपयोगकर्ताओं के लिए, अगले 12 महीने एक घर खरीदने के लिए आदर्श होते हैं।

उन्होंने कहा, “बाद की तिमाहियों में, बिक्री में मांग का अनुवाद मुख्य रूप से बढ़े हुए उपभोक्ता विश्वास पर टिका होगा, जो आगे चलकर भारतीय अर्थव्यवस्था के क्रमिक पुनरुद्धार के बीच प्रगतिशील सरकारी नीतियों के निरंतर कार्यान्वयन पर निर्भर करता है,” उन्होंने कहा।

रिपोर्ट में कहा गया है कि Q3 2020 में एनआरआई से नए सिरे से ब्याज पर आवासीय बाजार गतिविधि का समर्थन किया जा रहा है, जिसके परिणामस्वरूप बाजार में अधिक मांग बढ़ी है और डेवलपर्स द्वारा प्राप्त पूछताछ बढ़ी है।




email: eradioindia@gmail.com || info@eradioindia.com || 09458002343

अगर आप भी अपना समाचार/ आलेख/ वीडियो समाचार पब्लिश कराना चाहते हैं या आप लिखने के शौकीन हैं तो आप eRadioIndia को सीधे भेज सकते हैं। इसके अलावा आप फेसबुक पर हमें लाइक कर सकते हैं और टि्वटर पर फॉलो कर सकते हैं। मेरी वीडियोस के नोटिफिकेशन पाने के लिए आप यूट्यूब पर हमें सब्सक्राइब करें। किसी भी सोशल मीडिया पर हमें देखने के लिए टाइप करें कि eRadioIndia.

https://eradioindia.com/work-with-us/
Don't wait just take initiation

One Reply to “जेएलएल: हाउसिंग की बिक्री में 34% की बढ़ोतरी हुई है”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *