e radio india

नीट में कैराना का जुबैर चमका- देश में हासिल की 3551वीं रैंक, क्षेत्र का नाम किया रोशन

कैराना। नीट की परीक्षा में कैराना के मोहम्मद जुबैर ने भी सफलता का मुकाम हासिल किया है। छात्र ने देश में 3551वीं रैंक हासिल कर क्षेत्र का नाम रोशन किया है। इससे करीबियों व क्षेत्रवासियों में हर्ष का माहौल बना हुआ है।   हाल ही में नीट परीक्षा रिजल्ट घोषित हुआ था।

इसमें कैराना के आर्यपुरी देहात निवासी मजदूर जिंदा हसन उर्फ महबूब अली के बेटे मोहम्मद जुबैर ने भी सफलता का मुकाम हासिल किया है। परिजन बताते हैं कि जुबैर ने देश में नीट परीक्षा रिजल्ट में 3551वीं रैंक हासिल की है। उसे 720 में से 651 अंक मिले हैं। छात्र ने कैराना और अपने माता-पिता का नाम रोशन किया है।

वह परिवार में चार भाई-बहन हैं। बताते हैं कि जुबैर ने हाईस्कूल कैराना के पब्लिक इंटर कॉलेज से की थी। वह कॉलेज में टॉपर पर रहा था। इंटरमीडिएट अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी से की। इसके बाद उसने राजस्थान के कोटा में स्थित एक इंस्टीट्यूट में कोचिंग की और नीट की परीक्षा में प्रतिभाग किया।

छात्र का कहना पढ़ाई में उसके माता-पिता ने उसका पूरा सहयोग किया है। मामा मामा डॉ. इरशाद मलिक ने प्रेरित किया है। इसका श्रेय उसने अपने माता-पिता तथा गुरूजनों को दिया है। वह कहते कि उसका अब एमबीबीएस करने के बाद एमडी बनकर लोगों की सेवा करने का सपना है। उधर, छात्र की सफलता पर शुभचिंतकों द्वारा बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है।




email: eradioindia@gmail.com || info@eradioindia.com || 09458002343

अगर आप भी अपना समाचार/ आलेख/ वीडियो समाचार पब्लिश कराना चाहते हैं या आप लिखने के शौकीन हैं तो आप eRadioIndia को सीधे भेज सकते हैं। इसके अलावा आप फेसबुक पर हमें लाइक कर सकते हैं और टि्वटर पर फॉलो कर सकते हैं। मेरी वीडियोस के नोटिफिकेशन पाने के लिए आप यूट्यूब पर हमें सब्सक्राइब करें। किसी भी सोशल मीडिया पर हमें देखने के लिए टाइप करें कि eRadioIndia.

https://eradioindia.com/work-with-us/
Don't wait just take initiation

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *