सीएए मामले में तीन पत्रकारों को फंसाने पर कलमकारों ने खोला मोर्चा

सीएए मामले में तीन पत्रकारों को फंसाने पर कलमकारों ने खोला मोर्चा

हल्दौर/झालू। अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति नगर इकाई झालू व नगर इकाई हल्दौर के पत्रकारों ने पुलिस अधीक्षक को संबोधित एक ज्ञापन हल्दौर कोतवाल जीत सिंह को दिया।
ज्ञापन में कहा गया बिजनौर जनपद के वरिष्ठ पत्रकार व शाह टाइम्स के जिला प्रभारी समीउल्लाह,अमर भारती के जिला प्रभारी मुशब्बर हुसैन व विधान केसरी के जिला प्रभारी आसिफ अंसारी के नाम पिछले वर्ष बिजनौर में हुए प्रदर्शन के मामले में बेवजह बढ़ा दिए गए। ज्ञापन में पुलिस अधीक्षक डॉ० धर्मवीर सिंह से इस मामले की जांच करा कर पीड़ित पत्रकारों के नाम चार्जशीट से निकलवाने की मांग की गई।

  • नगर इकाई झालू व नगर इकाई हल्दौर ने कोतवाल को दिया ज्ञापन

इस दौरान अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति नगर अध्यक्ष हल्दौर इरतजा सल्मानी ने कहा अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति संगठन पत्रकारों के सम्मान में पत्रकारों की 22 राज्यों में लड़ाई लड़ रहा है साथ ही पत्रकार सुरक्षा कानून लागू करने की मांग कर रहा है इसी तरह हम भी अपने जनपद के पत्रकारों की लड़ाई लड़ते रहेंगे उन्होंने पत्रकारों से एकजुट निष्पक्ष पत्रकारिता करने का आह्वान किया।

ज्ञापन देने वालों में अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति नगर इकाई झालू व नगर इकाई हल्दौर के पत्रकार इरतजा सल्मानी, संजीव शर्मा,अकबर अंसारी, इमतियाज़ अहमद, पुलकित ठाकुर,फुरकान मलिक, आदि मौजूद रहे।

पत्रकारों की लड़ाई मजबूती से लड़ी जाएगी: हाशिम अहमद

बिजनौर। अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति के जिला अध्यक्ष हाशिम अहमद ने कहा अब पत्रकार उत्पीड़न के खिलाफ आर पार की लड़ाई का समय आ गया है जल्द ही जिले मुख्यालय पर एक ज्ञापन अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति के पत्रकार सौंपेंगे।

आज अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति नगर इकाई झालू व नगर इकाई हल्दौर द्वारा ज्ञापन हल्दौर कोतवाल को सौंपा गया है जिसमें जनपद की सभी नगर इकाई टीम अलग-अलग अपनी सुविधा के अनुसार तिथि निर्धारित करके ज्ञापन सौंपे।

हाशिम अहमद ने बताया ज्ञापन सौंपने की यह मुहिम प्रदेश अध्यक्ष श्री अजय प्रताप नारायण सिंह जी के नेतृत्व व मार्गदर्शन में संपन्न होगी हम अपने पत्रकार साथियों की लड़ाई को मजबूती से लड़ेंगे।

Amazon Echo



email: eradioindia@gmail.com || info@eradioindia.com || 09458002343

अगर आप भी अपना समाचार/ आलेख/ वीडियो समाचार पब्लिश कराना चाहते हैं या आप लिखने के शौकीन हैं तो आप eRadioIndia को सीधे भेज सकते हैं। इसके अलावा आप फेसबुक पर हमें लाइक कर सकते हैं और टि्वटर पर फॉलो कर सकते हैं। मेरी वीडियोस के नोटिफिकेशन पाने के लिए आप यूट्यूब पर हमें सब्सक्राइब करें। किसी भी सोशल मीडिया पर हमें देखने के लिए टाइप करें कि eRadioIndia.

https://eradioindia.com/work-with-us/
Don't wait just take initiation

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *