kisan bill 2020 oppose by rld in budhana

Kisan Bill 2020 पर रालोद खफा, 8 अक्टूबर को बड़ा आंदोलन

  • बुढ़ाना (नसीम कुरैशी)

Kisan Bill 2020: शनिवार के दिन राष्ट्रीय लोकदल के जिला मुजफ्फरनगर के अध्यक्ष अजित राठी ने किसान बिल के खिलाफ सफीपुर पट्टी में तुफानी दौरा किया। इस मोके पर राष्ट्रीय लोकदल के वरिष्ठ कार्यकर्ता और भारतीय किसान मजदूर मंच के बुढाना तहसील संगठन मंत्री अफसर मंसूरी ने बताया कि आने वाली 8 अक्टूबर को किसान विरोधी बिल (Kisan Bill 2020) के खिलाफ राष्ट्रीय लोकदल जिला स्तर पर बडा आंदोलन करेगा।

Kisan Bill 2020 पर क्या बोले रालोद के नेता

इस मोके पर श्री राठी ने कहा कि सरकार किसानो के खिलाफ जो ये बिल (Kisan Bill 2020) लाई है। ये किसानो को गुलाम बनाने की सरकार की बहुत ही बडी साजिश है। राष्ट्रीय लोकदल  इस बिल के खिलाफ बीजेपी सरकार से आर पार की लडाई का मन बना चुकी है। उन्होंने कहा कि किसान किसी भी धर्म का हो किसान अन्नदाता होता है।

kisan bill 2020 oppose by rld in budhana

इस मोके पर सफीपुर पट्टी के पूर्व प्रधान शोयब अख्तर ने कहा कि किसान और मजदूर से ही सरकार बनती और गिरती है। मेहरदीन सिद्दीकी ने कहा कि 8 अक्टूबर को राष्ट्रीय लोकदल के आंदोलन को कामयाब बनाया जायेगा। तमाम वक्ताओं ने  किसान विरोधी बिल (Kisan Bill 2020) को काला कानून बताया। इस मोके पर मुख्य रुप से इकराम सिद्दीकी, शकील शेख, अफजल मंसूरी, मोहम्मद आलम व नौशाद राणा आदि सैकडो लोग मौजूद रहे।




email: eradioindia@gmail.com || info@eradioindia.com || 09458002343

अगर आप भी अपना समाचार/ आलेख/ वीडियो समाचार पब्लिश कराना चाहते हैं या आप लिखने के शौकीन हैं तो आप eRadioIndia को सीधे भेज सकते हैं। इसके अलावा आप फेसबुक पर हमें लाइक कर सकते हैं और टि्वटर पर फॉलो कर सकते हैं। मेरी वीडियोस के नोटिफिकेशन पाने के लिए आप यूट्यूब पर हमें सब्सक्राइब करें। किसी भी सोशल मीडिया पर हमें देखने के लिए टाइप करें कि eRadioIndia.

https://eradioindia.com/work-with-us/
Don't wait just take initiation

One Reply to “Kisan Bill 2020 पर रालोद खफा, 8 अक्टूबर को बड़ा आंदोलन”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *