Realme Q सीरीज़ जानिए कब होगा लॉन्च ?

नई दिल्ली। Realme अपनी नई Q सीरीज़ के तहत नया स्मार्टफोन 13 अक्टूबर को लॉन्च कर सकता है, सामने आई लेटेस्ट रिपोर्ट में यह दावा किया गया है। टिप्सटर के हवाले से रिपोर्ट में दावा किया गया है कि रियलमी क्यू सीरीज़ का यह फोन 5जी हैंडसेट होगा और यह ओलेड डिस्प्ले, अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और 65 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा। यही नहीं, कंपनी एग्जिक्यूटिव के वीबो के दावे के बाद अटकले तो यह भी लगाई जा रही हैं कि यह फोन Realme UI 2.0 के साथ आ सकता है

चीनी माइक्रो ब्लॉगिंग साइट Weibo पर Digital Chat Nation के पोस्ट का हवाला देते हुए Gizmochina की रिपोर्ट में बताया गया है कि Realme Q सीरीज़ का नया फोन 5जी, ओलेड डिस्प्ले, अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और 65 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा। फिलहाल Realme ने इस स्मार्टफोन के बारे में कोई आधिकारिक बयान ज़ारी नहीं किया है, हालांकि कंपनी के एग्जिक्यूटिव ने अक्टूबर में स्मार्टफोन लॉन्च के संकेत पहले ही दे दिए थे।

पिछले हफ्ते, रियलमी के वाइस प्रेसिडेंट Xu Qi Chase ने दावा किया था कि नया स्मार्टफोन Realme UI 2.0 के साथ अक्टूबर में लॉन्च किया जाएगा। इसके अलावा कथित रूप से मॉडल नंबर RMX2117 और RMX2173 के दो स्मार्टफोन चीन की रेगुलेट्री वेबसाइट TENAA पर लिस्ट हुए थे, माना जा रहा है कि यह फोन रियलमी क्यू सीरीज़ और Realme X सीरीज़ का हिस्सा हैं।

रियलमी क्यू सीरीज़ का आगामी फोन 6.43 इंच फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले के साथ होल-पंच कटआउट और 20:9 आस्पेक्ट रेशियो से लैस हो सकता है। इसके अलावा कहा जा रहा है कि फोन में अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। इसके अलावा फोन में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया जाएगा, जिसकी क्लॉक स्पीड 2.4 गीगाहर्ट्ज़ होगी। वहीं, फोन में 6 जीबी तक रैम और 256 जीबी स्टोरेज दिया जाएगा।

फोटोग्राफी के लिए रियलमी क्यू सीरीज़ फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप से लैस होगा, जिसका प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का होगा, सेकेंडरी कैमरा 8 मेगापिक्सल का होगा और दो 2 मेगापिक्सल के कैमरे दिए जाएंगे। सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा। इसके अलावा फोन में डुअल-सेल बैटरी के साथ 65 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जाएगा। यह फोन रियलमी यूआई 2.0 के साथ आ सकता है।




email: eradioindia@gmail.com || info@eradioindia.com || 09458002343

अगर आप भी अपना समाचार/ आलेख/ वीडियो समाचार पब्लिश कराना चाहते हैं या आप लिखने के शौकीन हैं तो आप eRadioIndia को सीधे भेज सकते हैं। इसके अलावा आप फेसबुक पर हमें लाइक कर सकते हैं और टि्वटर पर फॉलो कर सकते हैं। मेरी वीडियोस के नोटिफिकेशन पाने के लिए आप यूट्यूब पर हमें सब्सक्राइब करें। किसी भी सोशल मीडिया पर हमें देखने के लिए टाइप करें कि eRadioIndia.

https://eradioindia.com/work-with-us/
Don't wait just take initiation

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *