e radio india Bijnor || ई रेडियो इंडिया बिजनौर

जब मीडिया की भूमिका निभाने लगे प्रभारी चिकित्सा अधिकारी…..

नजीबाबाद। स्वास्थ्य विभाग किसी न किसी मामले को लेकर चर्चाओं में रहता है जो आजकल राजनीति का अखाड़ा बना हुआ है। कोरोना काल के दौरान स्वास्थ्य सेवाओं में गिरावट आए या नहीं इससे अधिकारियों का कोई मतलब नहीं अब चिकित्सा अधिकारी (Medical Officer InCharge Najibabad) अपना काम छोड़कर खबरें लिखने के बाद मीडिया को देने का काम कर रहे हैं। जिससे स्वास्थ्य विभाग की भी छवि धूमिल हो रही है।

भले ही मुख्य चिकित्सा अधिकारी की ओर से कोरोना के कम सैंपल लाए जाने पर नोटिस जारी किया गया हो लेकिन फिर भी उसका कोई असर होता हुआ दिखाई नहीं दे रहा है। प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र नजीबाबाद (PHC Najibabad) पर डॉ सर्वेश निराला को हटाकर प्रभारी चिकित्सा अधिकारी (Medical Officer InCharge Najibabad) के रुप में डॉक्टर फैज हैदर को नई जिम्मेदारी सौंपी गई है।

Medical Officer InCharge Najibabad बन गये पत्रकार

रोजाना होने वाले कोरोना सैंपलो की संख्या घटकर 20 पर पहुंच गई है लेकिन फिर भी स्वास्थ्य सेवाओं में सुधार की बजाए प्रभारी चिकित्सा अधिकारी (Medical Officer InCharge Najibabad) कलमकार बन गए हैं जो खबरें लिखकर सोशल मीडिया में वायरल कर रहे हैं। स्वास्थ्य विभाग के खिलाफ खबरें वायरल हो जाने से स्वास्थ्य विभाग की भी जमकर किरकिरी हो रही है। इस संबंध में जब मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ विजय कुमार यादव से फोन पर बातचीत करने की कोशिश की गई तो उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया।

नवनियुक्त प्रभारी चिकित्सा अधिकारी (Medical Officer InCharge Najibabad) डॉक्टर फैज हैदर से जब इस संबंध में बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि अगर कोई मेरे ग्रुप पर हमला करेगा तो वह भी उस पर हमला करेगा। खबरें लिखने की कला आपके पास कहा से अाई जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह भी पत्रकार बन जाएगा। जब उनसे पूछा गया कि स्वास्थ्य सेवाओं को छोड़कर आप खबरें कैसे लिख लेते हैं तो इस पर उन्होंने कन्नी काटते हुए क कहा कि अब स्वास्थ्य सेवाओं को छोड़कर मुझे भी पत्रकारिता करनी पड़ेगी।




email: eradioindia@gmail.com || info@eradioindia.com || 09458002343

अगर आप भी अपना समाचार/ आलेख/ वीडियो समाचार पब्लिश कराना चाहते हैं या आप लिखने के शौकीन हैं तो आप eRadioIndia को सीधे भेज सकते हैं। इसके अलावा आप फेसबुक पर हमें लाइक कर सकते हैं और टि्वटर पर फॉलो कर सकते हैं। मेरी वीडियोस के नोटिफिकेशन पाने के लिए आप यूट्यूब पर हमें सब्सक्राइब करें। किसी भी सोशल मीडिया पर हमें देखने के लिए टाइप करें कि eRadioIndia.

https://eradioindia.com/work-with-us/
Don't wait just take initiation

One Reply to “जब मीडिया की भूमिका निभाने लगे प्रभारी चिकित्सा अधिकारी…..”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *