DM Meerut || CMO Meerut

Meerut Corona Today: मरीजों की संख्या पर डीएम ने स्वास्थ्य विभाग को लताड़ा

  • मेरठ || ई-रेडियो इंडिया

Meerut Corona Today: सोमवार को 24 घंटों में कोरोना के 368 नए पेशेंट मिलने के बाद प्रशासनिक और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों में हड़कंप मचा हुआ है। मंगलवार की सुबह डीएम के बालाजी DM K Bala ji meerut मेडिकल पहुंचे। जहां उन्होंने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों की ‘क्लास’ लगाते हुए व्यवस्थाओं में सुधार के निर्देश दिए।

CMO Meerut से DM K Bala ji meerut ने जताई नाराजगी

बताते चलें सोमवार को जहां कोरोना के (Meerut Corona Today) 368 नए पेशेंट के मिले थे। वहीं, पांच मरीजों की मौत हो गई थी। शुरुआत से लेकर अब तक पहली बार जिले में 24 घंटों में कोरोना के नए पेशेंट का आंकड़ा चार सौ के नजदीक पहुंचने के बाद अधिकारियों में हड़कंप मच गया। जिलाधिकारी के बालाजी DM K Bala ji meerut ने (Meerut Corona Today) सीएमओ डॉक्टर राजकुमार को मेडिकल में तलब करते हुए मेडिकल के प्राचार्य डॉक्टर ज्ञानेंद्र सहित कोविड वार्ड में तैनात अन्य अधिकारियों को भी सख्त लहजे में कोरोना पेशेंट्स का बेहतर इलाज किए जाने के निर्देश दिए।

Meerut Corona Today: CMO Meerut से DM K Bala ji meerut ने जताई नाराजगी
CMO Meerut से DM K Bala ji meerut ने जताई नाराजगी

इस दौरान जहां डीएम के बालाजी DM K Bala ji meerut ने व्यवस्थाओं में जल्द से जल्द सुधार का दावा किया। वहीं, उन्होंने बढ़ती हुई मृत्यु दर के लिए मेडिकल में गंभीर मरीजों को देरी से रेफर करने वाले प्राइवेट हॉस्पिटल्स की भी जांच की बात कही। मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ ज्ञानेंद्र ने बताया कि शासन द्वारा कोविड वार्ड में 250 बेड का टारगेट दिया गया है जिसे जल्द पूरा कर लिया जाएगा। इस महीने के अंत तक आईसीयू में भी बेड की संख्या बढ़ाकर लगभग सौ कर दी जाएगी।

उन्होंने बताया मेडिकल कॉलेज में पर्याप्त मात्रा में ऑक्सीजन सिलेंडर और दवाइयां उपलब्ध हैं। मगर, मरीज इस मामले में लापरवाही ना बरतें। जरा भी लक्षण मिलने पर तत्काल कोरोना की जांच कराएं। उन्होंने जल्द ही व्यवस्थाओं में सुधार का दावा किया।




email: eradioindia@gmail.com || info@eradioindia.com || 09458002343

अगर आप भी अपना समाचार/ आलेख/ वीडियो समाचार पब्लिश कराना चाहते हैं या आप लिखने के शौकीन हैं तो आप eRadioIndia को सीधे भेज सकते हैं। इसके अलावा आप फेसबुक पर हमें लाइक कर सकते हैं और टि्वटर पर फॉलो कर सकते हैं। मेरी वीडियोस के नोटिफिकेशन पाने के लिए आप यूट्यूब पर हमें सब्सक्राइब करें। किसी भी सोशल मीडिया पर हमें देखने के लिए टाइप करें कि eRadioIndia.

https://eradioindia.com/work-with-us/
Don't wait just take initiation

2 Replies to “Meerut Corona Today: मरीजों की संख्या पर डीएम ने स्वास्थ्य विभाग को लताड़ा”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *