मेट्रो मॉल में मिले 16 कोरोना पॉजिटिव, कर्मचारी होम क्वारंटाइन

Meerut Metro Mall 48 घंटे बाद फिर से खुला

  • संवाददाता || ई-रेडियो इंडिया

Meerut Metro Mall 48 घंटे बाद शनिवार को फिर से खुल गया। स्वास्थ्य विभाग की गाइडलाइन का पालन करते हुए अब फेस्टिव ऑफर्स के साथ अपने कस्टमर्स के लिए खुला है।

Meerut Metro Mall प्रवक्ता का कहना है कि मेट्रो होलसेल स्टोर अब कस्टमर्स के सुरक्षित रूप से आने-जाने के लिए पूरे सैनिटाइजेशन और फ्यूमिगेशन के साथ तैयार है। यह स्टोर अब आकर्षक मेट्रो हैप्पी, फेस्टिव ऑफर्स और डिस्काउंट्स के साथ मेरठ के अपने बिजनेस कस्टमर्स के लिए खुला है, जिसमें चॉकलेट, ड्राई-फ्रूट्स, पारंपरिक मिठाइयों के डिब्बे, कुकवेयर, कंज्यूमर ड्यूरेबल और एप्लायंसेज, होम डेकोर्स और फैशन आदि के रेंज में गिफ्टिंग सॉल्यूशंस शामिल हैं।

sale sign in a miniature shopping cart and paper bag
Meerut Metro Mall में अब खुलकर कर सकते हैं खरीददारी।

बताया कि Meerut Metro Mall स्टोर स्वास्थ्य और सुरक्षा के क्षेत्र में अपनी श्रेष्ठतम स्वच्छ और सेफ प्रैक्टिसेज के लिए जाना जाता है, इसलिए इन्हें नियमित तरीके से फुमीगेट एवं सैनिटाइज किया जाता है, ताकि ग्राहक बिना झिझक व सुरक्षित तौर पर खरीदारी का अनुभव ले सके।

Meerut Metro Mall में नियमों का किया जा रहा पालन

Meerut Metro Mall प्रवक्ता का कहना है कि मेट्रो होलसेल में ग्राहक सुरक्षा सबसे महत्वपूर्ण है। हम अपने स्टोर में सख्ती से सोशल डिस्टन्सिंग नियमों का पालन करते है और साथ ही टेम्परेचर स्क्रीनिंग, नियमित सैनिटाइजेशन करते हैं। कर्मचारियों की हर दिन टेम्परेचर स्क्रीनिंग और ऑक्सीजन लेवल मॉनिटरिंग की जाती है। स्टोर में मास्क पहनना, पैर से संचालित होने वाले वॉशरूम टैप, पैर से संचालित होने वाले दरवाजे, ग्राहकों और कर्मचारियों के लिए सैनिटाइज़र जैसी आवश्यक सावधानियां सुनिश्चित की गई हैं।

गंभीरता से लिए जा रहे स्वच्छ एवं डिसइंफेक्शन के प्रयास

जानकारी देते हुए बताया कि Meerut Metro Mall अपने स्वच्छ एवं डिसइंफेक्शन प्रयासों को बहुत गंभीरता से लेता है, जिससे ग्राहकों को किराने की लगातार आपूर्ति सुनिश्चित हो सके। 




email: eradioindia@gmail.com || info@eradioindia.com || 09458002343

अगर आप भी अपना समाचार/ आलेख/ वीडियो समाचार पब्लिश कराना चाहते हैं या आप लिखने के शौकीन हैं तो आप eRadioIndia को सीधे भेज सकते हैं। इसके अलावा आप फेसबुक पर हमें लाइक कर सकते हैं और टि्वटर पर फॉलो कर सकते हैं। मेरी वीडियोस के नोटिफिकेशन पाने के लिए आप यूट्यूब पर हमें सब्सक्राइब करें। किसी भी सोशल मीडिया पर हमें देखने के लिए टाइप करें कि eRadioIndia.

https://eradioindia.com/work-with-us/
Don't wait just take initiation

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *