मोटोरोला रेजर 5 जी भारत में जल्द ही लॉन्च होगा

नई दिल्ली। मोटोरोला रेजर 5 जी को भारत में जल्द लॉन्च किया जाएगा और इसकी पुष्टि किसी और ने नहीं बल्कि खुद कंपनी ने अपने ट्विटर के जरिए की है। ट्वीट में मोटोरोला ने एक छोटा वीडियो क्लिप साझा किया है, जो बताता है कि कंपनी इस फेस्टिव सीज़न के दौरान भारत में फोल्डेबल डिवाइस लाएगी। मोटोरोला रेज़र 5 जी को पहले ही अमेरिका में लॉन्च किया जा चुका है।

फोन के भारत में लॉन्च किए जाने की पुष्टि के अलावा, लेनोवो की स्वामित्व वाली कंपनी ने अन्य प्रोडक्ट्स के लॉन्च को भी टीज़ किया है, जिसमें एक स्मार्ट टीवी, एक रेफ्रिजरेटर और एक ब्लैकबेरी मशीन शामिल हैं। ट्वीट में, मोटोरोला एक छोटा वीडियो साझा करता है, जो कुछ प्रोडक्ट्स पर परछाई दिखाता है। परछाई से पता चलता है कि ये मोटोरोला रेजर 5 जी फोल्डेबल स्मार्टफोन, मोटोरोला-ब्रांडेड टीवी, एम-लोड वाशिंग मशीन और डबल-डोर रेफ्रिजरेटर हैं।

 वीडियो में बताया गया है कि इन प्रोडक्ट्स को आगामी फेस्टिव सीज़न के दौरान लॉन्च किया जाएगा। कथित मोटोरोला टीवी, एम-लोड वाशिंग मशीन और दो दरवाज़ों वाला फ्रिज को लेकर कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन मोटोरोला रेज़र 5 जी को पहले ही अमेरिका में लॉन्च किया जा चुका है, इसलिए हम इसके बारे में काफी कुछ जानते हैं।

 मोटोरोला रेज़र 5 जी फोन की कीमत अमेरिका में $ 1,399.99 (लगभग 1.02 लाख रुपये) है, यह कीमत फोन के 8 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज का है। मोटोरोला रेजर 5 जी फोन तीन कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया है, जो ब्लश गोल्ड, ग्रेगफाइट और लिक्विड मर्करी हैं। डुलल-सिम (और + आइसिम) मोटोरोला रेज़र 5 जी फोल्डेबल फोनकार्ड 10 आधारित माय यूएक्स ऑन टॉप पर शेयर करता है।

 इसमें फोल्डेबल 6.3 इंट प्लास्टिक ओलेट प्राइमरी स्क्रीन मौजूद है, जिसका रिजॉल्यूशन 2,142×876 पिक्सल है और आस्पेक्ट सिल्कियो 21: 9 है। नए फोल्डेबल फोन में अपडेटिड हिंज डिज़ाइन दिया गया है। फोन में सेकेंडरी 2.7 इंच की ग्लास ओलेड सेकेंडरी स्क्रीन दी गई है, जिसका रिजॉल्यूशन 600×800 पिक्सल है और आस्पेक्ट सिल्कियो 4: 3 है। यह फोन ऑक्टा-कोर स्टीलड्रैगन 765 जी प्रोसेसर और एड्रेनो 620 जीपीयू से लैस है। इसमें आपको 8 जीबी तक रैम भी प्राप्त होगी।

 मोटोरोला रेज़र 5 जी में 256 जीबी तक इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है, लेकिन आप इसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ा सकते हैं। कैमरा की बात करें, तो मोटोरोला रेज़र 5 जी में f / 1.7 अपर्चर के साथ 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होगा। यह सेंसर क्वाड पिक्सल टेक्नोलॉजीज के साथ आता है, जो कि आपको बेहतर लो-लाइट सेंसिट क्लासिक प्रदान करता है। इसके अलावा, इसमें निष्कर्षण इमेज़ स्टेब्लाइज़ेशन (OIS) और लेसर औफफोकस टेक्नोलॉजीज दी गई है।

फोन का प्राइमरी कैमरा सेकेंडरी स्क्रीन के फ्लिप पैनल के टॉप पर स्थित है, जिसका वज़ह से यूज़र्स इस कैमरे का इस्तेमाल सेल्फी लेने के लिए भी कर सकते हैं। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए मोटोरोला रेज़र 5 जी फोन में f / 2.2 अपर्चर के साथ 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इस फोन की बैटरी 2,800 एमएएच से लैस है, जिसमें आपको 15 वॉट टर्बोपावर फास्ट चार्जिंग का विकल्प मिलेगा। सिंघल चार्जिंग पर यह फोन 24 घंटे तक का बैटरी बैकअप प्रदान करेगा।




email: eradioindia@gmail.com || info@eradioindia.com || 09458002343

अगर आप भी अपना समाचार/ आलेख/ वीडियो समाचार पब्लिश कराना चाहते हैं या आप लिखने के शौकीन हैं तो आप eRadioIndia को सीधे भेज सकते हैं। इसके अलावा आप फेसबुक पर हमें लाइक कर सकते हैं और टि्वटर पर फॉलो कर सकते हैं। मेरी वीडियोस के नोटिफिकेशन पाने के लिए आप यूट्यूब पर हमें सब्सक्राइब करें। किसी भी सोशल मीडिया पर हमें देखने के लिए टाइप करें कि eRadioIndia.

https://eradioindia.com/work-with-us/
Don't wait just take initiation

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *