NIA ने की आतंकी फंडिंग के मामले में ताबड़तोड़ छापेमारी की कार्यवाही

  • संवाददाता || ई-रेडियो इंडिया

नई दिल्ली। राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने टेरर फंडिंग के मामले में दिल्ली और जम्मू कश्मीर के 9 स्थानों पर ताबड़तोड़ छापेमारी की कार्यवाही की है। नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी की टीम ने सुबह मोहम्मद जफर अकबर भट्ट के मकान पर छापा मारा।

अलगाववादी में रुचि लेने के साथ ही हिज्बुल मुजाहिदीन की कमांडर में शामिल जफर बट जम्मू कश्मीर साल्वेशन मूवमेंट के चेयरमैन है किसी कारणवश अपने आका से बात न बनी तो बंदूक को छोड़कर सियासत में शामिल हो गए।

जफर बट जम्मू कश्मीर साल्वेशन मूवमेंट के चेयरमैन है। जफर बट अलगाववादी संगठनों में शामिल था लेकिन बाद में सियासत में सक्रिय हो गया।

टेरर फंडिंग के मामले में की गई कार्रवाई में श्रीनगर और बड़गांव इलाके में एनआईए ने छापेमारी की है, हालांकि अभी तक छापेमारी कार्रवाई में क्या कुछ हुआ है इसकी भनक नहीं लग सकी है।

छापामार कार्यवाही के दौरान सीआरपीएफ और पुलिस की टीमें भी साथ में थी। ये छापे स्‍थानीय अखबार ग्रेटर कश्‍मीर ट्रस्‍ट के कार्यालय, सोनवर में खुर्रम परवेज और एनजीओ एथ्राउट के एचबी हाउस बोट नेहरू पार्क इलाके में स्थित कार्यालय और आवास पर मारे गए। छापे के दौरान किसी को भी बाहर जाने की इजाजत नहीं दी गई। 

सूत्रों के मुताबिक कुछ दिनों पहले जम्मू कश्मीर से पकड़े गए एक व्यक्ति से पूछताछ के बाद एनआईए ने इस तरह की छापामार कार्रवाई की है शायद सीमा पार से हो रही टेरर फंडिंग के मामले में कुछ नया सुराग मिले। यह तो आने वाला वक्त बताएगा कि आखिर माजरा क्या है? 




email: eradioindia@gmail.com || info@eradioindia.com || 09458002343

अगर आप भी अपना समाचार/ आलेख/ वीडियो समाचार पब्लिश कराना चाहते हैं या आप लिखने के शौकीन हैं तो आप eRadioIndia को सीधे भेज सकते हैं। इसके अलावा आप फेसबुक पर हमें लाइक कर सकते हैं और टि्वटर पर फॉलो कर सकते हैं। मेरी वीडियोस के नोटिफिकेशन पाने के लिए आप यूट्यूब पर हमें सब्सक्राइब करें। किसी भी सोशल मीडिया पर हमें देखने के लिए टाइप करें कि eRadioIndia.

https://eradioindia.com/work-with-us/
Don't wait just take initiation

One Reply to “NIA ने की आतंकी फंडिंग के मामले में ताबड़तोड़ छापेमारी की कार्यवाही”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *