नोकिया 7.3 को आईएफए 2020 ट्रेड शो में लॉन्च किया जाएगा

नई दिल्ली। नोकिया 7.3 के कथित रेंडर्स (ग्राफिक्स से बनाए गए चित्र) इंटरनेट पर लोग हुए हैं। इन रेंडर्स में स्मार्टफोन हर तरफ से नज़र आ रही है, जिससे पता चलता है कि इसमें क्वड रियर कैमरा एन्ट्रीग्रेशन और होल-पंच डिस्प्ले होगा। पहले जानकारी मिली थी कि नोकिया 7.3 को आईएफए 2020 ट्रेड शो में लॉन्च किया जाएगा। लेकिन एक अलग रिपोर्ट में दावा किया गया कि यह 2020 की चौथी तिमाही में पेश किया जाएगा। अभी तक इस संबंध में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन कयासों का बाजार गर्म है कि यह 5 जी स्मार्टफोन होगा।

नोकिया 7.3 के कथित रेंडर्स को नामी टिप्सटर स्टीव हेमरस्टॉफर के द्वारा साझा किया गया है। बता दें कि इस टिप्सटर को ओनलीज़ के नाम से भी जाना जाता है। रेंडर्स में फ्लैट डिस्प्ले नज़र आ रहा है। इसमें शीर्ष में बायीं ओर होल-पंच कटआउट है। निचले हिस्से पर नोकिया की ब्रांडिंग है। पावर बटन और उत्पादों रॉकर्स को दायीं ओर जगह मिली है।

स्मार्टफोन के निचले हिस्से में यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट, एक माइक और स्पीकर नज़र आ रहा है। 3.5 एमएम AUD जैक को टॉप पर जगह मिली है। पिछले हिस्से पर क्वाड कैमरा एनसीआर है, जिसे सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल में जगह मिली है। डुअलल्ड फ्लैश मॉड्यूल में बायीं ओर है। सर्कुलर बैनरों को कैमरे के मॉड्यूल के ठीक नीचे मौज़ूद है।

नया 7.3 एक 5 जी स्मार्टफोन हो सकता है। जानकारी मिली है कि इसमें 6.5 इंच का फुल-एचडी + डिस्प्ले और होल-पंच कट आउट हो सकता है। IPEEWorld की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि स्मार्टफोन में ब्रैडैगन 690 प्रोसेसर होगा। कैमरा डिपार्टमेंट में यूज़र्स को 48 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर और 24 मेगापिक्सल सेल्फी सेंसर मिलेगा। इसमें 4,000 एमएएच की बैटरी हो सकती है जो 18 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। फोन के पिछले हिस्से पर प्लास्टिक होने की उम्मीद है। कयासों की मानें तो Nokia 7.3 का डाइमेंशन 165.8 x 76.3 x 8.2 मिलीमीटर के आसपास होगा।




email: eradioindia@gmail.com || info@eradioindia.com || 09458002343

अगर आप भी अपना समाचार/ आलेख/ वीडियो समाचार पब्लिश कराना चाहते हैं या आप लिखने के शौकीन हैं तो आप eRadioIndia को सीधे भेज सकते हैं। इसके अलावा आप फेसबुक पर हमें लाइक कर सकते हैं और टि्वटर पर फॉलो कर सकते हैं। मेरी वीडियोस के नोटिफिकेशन पाने के लिए आप यूट्यूब पर हमें सब्सक्राइब करें। किसी भी सोशल मीडिया पर हमें देखने के लिए टाइप करें कि eRadioIndia.

https://eradioindia.com/work-with-us/
Don't wait just take initiation

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *