अब ऐप्पल आपके लिए भारत में ही लॉन्च कर रहा है पहला ऑनलाइन स्टोर

नई दिल्ली। ऐप्पल स्टोर ऑनलाइन ने आज, 23 सितंबर को भारत में लॉन्च किया है, जो ग्राहकों को न केवल ऐप्पल स्टोर से सीधे उत्पादों को खरीदने की क्षमता प्रदान करता है, बल्कि प्रत्यक्ष ग्राहक सहायता के साथ-साथ व्यापार-इन्स, छात्र छूट और वित्तपोषण विकल्प भी प्राप्त करता है। अब तक, Apple उत्पादों को Amazon और Flipkart और Apple अधिकृत खुदरा विक्रेताओं जैसे ई-कॉमर्स प्लेटफार्मों के माध्यम से बेचा गया है, लेकिन अब, इच्छुक दुकानदार अपने वांछित Apple उत्पाद को सीधे कंपनी के स्टोर से खरीद सकते हैं। Apple का कहना है कि सभी ऑर्डर 24 से 72 घंटों के भीतर जहाज जाएंगे; हालाँकि कुछ उत्पाद जैसे Mac वर्तमान में एक महीने तक के शिपिंग समय दिखा रहे हैं। इसके अलावा, छात्रों के लिए कुछ लाभ हैं, इच्छुक दुकानदारों के लिए वित्तपोषण विकल्प, और बहुत कुछ।

भारतीय ग्राहक जो Apple उत्पादों को खरीदना चाहते हैं, वे इसका लाभ उठा सकते हैं एप्पल स्टोर ऑनलाइन ऐसा करने के लिए। वे एक साथ संपर्क कर सकते हैं सेब किसी विशेष उत्पाद, सलाह या मार्गदर्शन पर समर्थन के लिए कॉल या चैट के माध्यम से विशेषज्ञ, या यदि उन्हें किसी मैक को कस्टम-कॉन्फ़िगर करने में सहायता की आवश्यकता होती है। विशेषज्ञ अपने नए उपकरणों को स्थापित करने में ग्राहकों की मदद कर सकते हैं। समर्थन अंग्रेजी और हिंदी दोनों में प्रदान किया जाता है।

Apple Retailer On-line अपने iPhone मॉडल के लिए एक ट्रेड-इन प्रोग्राम भी लाता है, जहाँ ग्राहक नए iPhone के लिए क्रेडिट के लिए किसी भी योग्य स्मार्टफोन का आदान-प्रदान कर सकते हैं। उन्हें कुछ सवालों के जवाब देने की आवश्यकता होगी और स्टोर रु। तक का व्यापार-मूल्य प्रदान करेगा। 35,000 जो एक नए iPhone की कीमत कम करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। ग्राहकों को अपनी खरीदारी पूरी करने के लिए शेष मूल्य का भुगतान करना होगा।

Apple के अनुसार, व्यापार-मूल्य आपके डिवाइस में आपके डिवाइस की स्थिति, वर्ष और कॉन्फ़िगरेशन के आधार पर अलग-अलग होंगे, और सभी डिवाइस योग्य नहीं हैं, हालांकि यह स्वीकृत उपकरणों की सूची नहीं देता है। और जाहिर है, ट्रेड-इन वैल्यू केवल तभी कटेगी जब उपकरण विवरण प्रदान करता है जो संग्रह में सत्यापित किया गया है। छात्र विशेष छूट वाले मूल्य निर्धारण पर मैक या आईपैड मॉडल खरीद सकते हैं, साथ ही सहायक उपकरण और कंपनी के विस्तारित वारंटी कार्यक्रम पर छूट का लाभ उठा सकते हैं।

 AppleCare +। ऐप्पल स्टोर ऑनलाइन भी क्रेडिट और डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड EMI, UPI, RuPay, नेट बैंकिंग, और डिलीवरी विकल्प पर क्रेडिट कार्ड सहित कई प्रकार के भुगतान प्रदान करता है। ये छूट केवल वर्तमान और नव स्वीकृत विश्वविद्यालय के छात्रों, उनके माता-पिता, साथ ही व्याख्याताओं और कर्मचारियों के लिए हैं।

Apple HDFC बैंक के क्रेडिट कार्ड का उपयोग करके की गई खरीदारी पर गाड़ी के मूल्य का 6 प्रतिशत (10,000 रुपये तक) का कैशबैक दे रहा है। कैशबैक केवल रु के कार्ट मूल्य पर दिया जाएगा। 20,900 या इससे अधिक और यह पेशकश 16 अक्टूबर, 2020 तक जारी रहेगी।

इसके अलावा, Apple ‘At the moment at Apple’ मुक्त सत्रों की भी व्यवस्था कर रहा है, जिसका नेतृत्व स्थानीय रचनात्मक पेशेवर फोटोग्राफी और संगीत पर आधारित करेंगे। दिवाली निकट आने के साथ, ग्राहकों को चुनिंदा उत्पादों पर हस्ताक्षर उपहार लपेटें और व्यक्तिगत उत्कीर्णन मिल सकते हैं। iPad मॉडल और Apple पेंसिल को अंग्रेजी में उकेरा जा सकता है जबकि AirPods को बंगाली, गुजराती, हिंदी और कई भाषाओं में उकेरा जा सकता है।

वर्तमान वैश्विक महामारी की स्थिति को ध्यान में रखते हुए, Apple संपर्क रहित वितरण प्रदान कर रहा है। एक सुरक्षित दूरी से ग्राहक से मौखिक पुष्टि के बाद हस्ताक्षर की आवश्यकता वाले आदेश सौंप दिए जाएंगे। जिन प्रसवों में हस्ताक्षर की आवश्यकता नहीं होती है, उन्हें दरवाजे पर छोड़ दिया जाएगा।




email: eradioindia@gmail.com || info@eradioindia.com || 09458002343

अगर आप भी अपना समाचार/ आलेख/ वीडियो समाचार पब्लिश कराना चाहते हैं या आप लिखने के शौकीन हैं तो आप eRadioIndia को सीधे भेज सकते हैं। इसके अलावा आप फेसबुक पर हमें लाइक कर सकते हैं और टि्वटर पर फॉलो कर सकते हैं। मेरी वीडियोस के नोटिफिकेशन पाने के लिए आप यूट्यूब पर हमें सब्सक्राइब करें। किसी भी सोशल मीडिया पर हमें देखने के लिए टाइप करें कि eRadioIndia.

https://eradioindia.com/work-with-us/
Don't wait just take initiation

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *