वनप्लस 8T स्मार्टफोन 14 अक्टूबर को हो सकता है लॉन्च, जानें डीटेल

नई दिल्ली। वनप्लस 8T को अब 14 अक्टूबर को लॉन्च करने की अफवाह है। इससे पहले, इस महीने के अंत में या कुछ समय बाद अक्टूबर की शुरुआत में फोन लॉन्च होने की उम्मीद थी, लेकिन नए अफवाह से कोरोनोवायरस महामारी के कारण थोड़ी देरी का संकेत मिलता है जिसके परिणामस्वरूप उत्पादन हिचकी हो सकता है।

Amazone India Website पर वनप्लस 8T स्मार्टफोन की लिस्ट देखने के लिये यहां क्लिक करें

 OnePlus 8T में OnePlus 8 रेंज की तुलना में एक अलग कैमरा सेटअप डिज़ाइन होने की सूचना है। आगामी फोन को स्नैपड्रैगन 865 SoC द्वारा संचालित किया जा सकता है और 65W फास्ट चार्जिंग समर्थन पैक करता है। MySmartPrice ने टिप्पर ईशान अग्रवाल द्वारा संकेतित जानकारी को साझा करते हुए कहा है कि OnePlus 8T 14 अक्टूबर को लॉन्च होगा।

 टिपस्टर ने नोट किया है कि अभूतपूर्व परिस्थितियों के कारण थोड़े विलंब हो सकते हैं। किसी भी स्थिति में, वनप्लस 8 टी पिछले साल से देरी से लॉन्च होगा, यह देखते हुए कि वनप्लस 7 टी का सितंबर में ही अनावरण किया गया था। लॉन्च इवेंट के बारे में वनप्लस की ओर से कोई घोषणा नहीं की गई है। स्थिति को देखते हुए, अगले OnePlus घटना, जब भी ऐसा होता है, संभवतः वस्तुतः आयोजित किया जाएगा।

OnePlus 8T अतीत में बड़े पैमाने पर लीक हो गया है और यह OxygenOS 11-आधारित Android 11 सॉफ़्टवेयर पर चलने और 120Hz ताज़ा दर के साथ 6.55-इंच के फुल-एचडी + डिस्प्ले की सुविधा देता है। यह स्नैपड्रैगन 865+ SoC द्वारा संचालित और दो कॉन्फ़िगरेशन में आने के लिए कहा जाता है – 8GB + 128GB और 12GB + 256GB।

वनप्लस 8 टी पर क्वाड रियर कैमरा सेटअप होने की उम्मीद है जिसमें 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी शूटर, 16-मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस, 5-मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर और 2-मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट सेंसर हो सकता है। फ्रंट में, OnePlus 8T में सेल्फी के लिए 32-मेगापिक्सल का कैमरा हो सकता है। वनप्लस 8T में 65W फास्ट चार्जिंग के लिए समर्थन के साथ 4,500mAh की बैटरी शामिल करने के लिए इत्तला दी गई है। जैसा कि उल्लेख किया गया है, वनप्लस 8T पर केंद्र के बजाय शीर्ष बाएं कोने पर रखे सेंसर के साथ एक पुन डिज़ाइन किया गया कैमरा मॉड्यूल हो सकता है।




email: eradioindia@gmail.com || info@eradioindia.com || 09458002343

अगर आप भी अपना समाचार/ आलेख/ वीडियो समाचार पब्लिश कराना चाहते हैं या आप लिखने के शौकीन हैं तो आप eRadioIndia को सीधे भेज सकते हैं। इसके अलावा आप फेसबुक पर हमें लाइक कर सकते हैं और टि्वटर पर फॉलो कर सकते हैं। मेरी वीडियोस के नोटिफिकेशन पाने के लिए आप यूट्यूब पर हमें सब्सक्राइब करें। किसी भी सोशल मीडिया पर हमें देखने के लिए टाइप करें कि eRadioIndia.

https://eradioindia.com/work-with-us/
Don't wait just take initiation

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *