पैनासोनिक ने भारत में पांच नए हेडफोन लॉन्च जाने कीमत ?

एजेंसी। पैनासोनिक ने भारत में हेडफ़ोन और इयरफ़ोन के पाँच नए जोड़े लॉन्च किए हैं, जिनमें वायरलेस और वायर्ड मॉडल शामिल हैं। हेडफोन रेंज की कीमत रुपये से है। 899 से रु। 14,999 में, अब सभी हेडफोन अमेज़न पर उपलब्ध हैं। इस नई रेंज के साथ, पैनासोनिक जेबीएल और स्कलस्कैंडी जैसे प्रमुख ब्रांडों के लोकप्रिय विकल्पों के खिलाफ जाता है, साथ ही नए ऑनलाइन-केंद्रित ब्रांडों जैसे कि Xiaomi, Realme, और OnePlus के विकल्प भी। नए लॉन्च के शीर्ष पर पैनासोनिक HTX90 हेडफोन हैं जिनकी कीमत Rs। 14,999 है और सक्रिय शोर रद्द करने के साथ आता है।

जैसा कि बताया गया है पैनासोनिक HTX90 ओवर-ईयर हेडफोन की कीमत रु। 14,999 और ब्लूटूथ के माध्यम से सक्रिय शोर रद्द और वायरलेस कनेक्टिविटी है। हेडफोन में पैनासोनिक के परिचित रेट्रो स्टाइल की सुविधा है, जो 40 मिमी गतिशील चालकों द्वारा संचालित होती है, और इसमें प्रति घंटे 24 घंटे तक का दावा किया जाता है। हेडफोन नेवी ब्लू, मैटे ब्लैक और वनीला व्हाइट रंगों में उपलब्ध हैं।

पैनासोनिक की नई रेंज में अगला उत्पाद हैं HTX20 वायरलेस-कान हेडफ़ोन। रुपये की कीमत 5,999 में, इयरफ़ोन एक पीछे की ओर ढीली केबल शैली के साथ इसी तरह की रेट्रो स्टाइल की सुविधा है, और प्रति चार्ज 8.5 घंटे तक की बैटरी जीवन का वादा किया है। इयरफ़ोन 9 मिमी गतिशील ड्राइवरों का उपयोग करते हैं, और चार रंगों में उपलब्ध हैं – बेज, लाल, ग्रे और काले।

रु। पर 3,599, द पैनासोनिक NJ310 वायरलेस इयरफ़ोन की एक जोड़ी है, जो HTX20 इयरफ़ोन के समान गर्दन के पीछे ढीली केबल डिज़ाइन की विशेषता है। NJ310 में 9 मिमी ड्राइवर हैं, जिसमें 6 घंटे की बैटरी लाइफ का दावा किया गया है, और यह पांच रंगों में उपलब्ध है – काला, नीला, हरा, लाल और सफेद।

रु। पर 1,399 और रु। क्रमशः 899, द पैनासोनिक TCM130 तथा TCM55 रेंज में सबसे सस्ती नए हेडफ़ोन हैं। ये दोनों वायर्ड इयरफ़ोन हैं, जिसमें पूर्व में इन-कैनाल डिज़ाइन है और बाद में एक बाहरी-कान फिट की विशेषता है। इयरफ़ोन के दोनों जोड़े 3.5 मिमी वायर्ड कनेक्टिविटी का उपयोग करते हैं।




email: eradioindia@gmail.com || info@eradioindia.com || 09458002343

अगर आप भी अपना समाचार/ आलेख/ वीडियो समाचार पब्लिश कराना चाहते हैं या आप लिखने के शौकीन हैं तो आप eRadioIndia को सीधे भेज सकते हैं। इसके अलावा आप फेसबुक पर हमें लाइक कर सकते हैं और टि्वटर पर फॉलो कर सकते हैं। मेरी वीडियोस के नोटिफिकेशन पाने के लिए आप यूट्यूब पर हमें सब्सक्राइब करें। किसी भी सोशल मीडिया पर हमें देखने के लिए टाइप करें कि eRadioIndia.

https://eradioindia.com/work-with-us/
Don't wait just take initiation

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *