Payal Ghosh & Richa Chaddha का हो गया कम्प्रोमाइज

Payal Ghosh & Richa Chaddha का हो गया कम्प्रोमाइज

  • मुंबई || ई-रेडियो इंडिया

Payal Ghosh & Richa Chaddha के बीच चल रहा जंग मुंबई हाईकोर्ट में सुलहनामा के दाखिल करते ही खत्म हो गया। आपको बता दें की एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh & Richa Chaddha) में अनुराग कश्यप पर बलात्कार का आरोप लगाते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखी थी जिस पर आपत्ति करते हुए रिचा चड्ढा ने उन्हें पोस्ट को हटाने की नसीहत दी।

ऐसा नहीं करने पर विचार चड्ढा ने मुंबई हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया। गौरतलब है कि रिचा ने 1.1 करोड़ रुपये मुआवजे की मांग की थी। साथ ही इस मामले में स्थायी और अंतरिम राहत देने की मांग भी की थी। कोर्ट में पायल घोष ने बिना शर्त माफी मांग ली जिसे कोर्ट ने स्वीकार भी कर ली है, इसके बाद पायल घोष और ऋचा चड्ढा के बीच चल रही जंग का भी अंत हो गया है।

sign pen business document
Photo by Pixabay on Pexels.com

Payal Ghosh & Richa Chaddha के बीच कोर्ट में और क्या हुआ

पायल (Payal Ghosh & Richa Chaddha) ने कोर्ट के सामने यह भी वादा किया कि वे ट्विटर और अन्य सोशल मीडिया पर रिचा के खिलाफ की गई सभी पोस्ट हटा देंगी। मामले की सुनवाई करते हुए एके मेनन की पीठ ने कहा कि जिनके सामने पायल का बयान रिकॉर्ड किया गया कि वे समझौता कर चुकी हैं। 

आपको बता दें किसी मामले में एक और आरोपी बनाए गए थे। कमाल आर खान नाम के इस आरोपी ने वकील के माध्यम से कोर्ट से कहा कि वह रिचा के खिलाफ किसी भी तरह का पब्लिक कमेंट नहीं करेगा। पायल घोष और ऋचा चड्ढा (Payal Ghosh & Richa Chaddha) के बीच केस खत्म होने के संकेत साफ हो गए हैं लेकिन एबीएन तेलुगु टेलीविजन चैनल और कमाल आर खान के खिलाफ केस अभी चल रहा है। कोर्ट ने दोनों को 4 हफ्ते का समय दिया है।




email: eradioindia@gmail.com || info@eradioindia.com || 09458002343

अगर आप भी अपना समाचार/ आलेख/ वीडियो समाचार पब्लिश कराना चाहते हैं या आप लिखने के शौकीन हैं तो आप eRadioIndia को सीधे भेज सकते हैं। इसके अलावा आप फेसबुक पर हमें लाइक कर सकते हैं और टि्वटर पर फॉलो कर सकते हैं। मेरी वीडियोस के नोटिफिकेशन पाने के लिए आप यूट्यूब पर हमें सब्सक्राइब करें। किसी भी सोशल मीडिया पर हमें देखने के लिए टाइप करें कि eRadioIndia.

https://eradioindia.com/work-with-us/
Don't wait just take initiation

2 Replies to “Payal Ghosh & Richa Chaddha का हो गया कम्प्रोमाइज”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *