निजीकरण के विरोध में पॉवर ऑफिसर्स एसोसिएशन का प्रदर्शन

मेरठ। पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड के निजीकरण के विरोध में पॉवर ऑफिसर्स एसोसएशन पदाधिकारियों ने प्रदर्शन किया। जनप्रतिनिधियों को ज्ञापन देने का निर्णय लिया। इसी के साथ हाथरस में युवती के साथ गैंगरेप की घटना और उपचार के दौरान मौत की घटना पर दुख जताया। आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा की मांग की।

पॉवर ऑफिसस एसोसएशन मेरठ के पदाधिकारियों की बैठक हुई। इसमें पूर्वांचल डिकॉम के निजीकरण का पुरजोर विरोध किया। बैठक में इंजीनियर मुकेश कुमार, मनोज कुमार, अनिल कुमार वर्मा, राकेश कुमार, शैलेश कुमार शामिल रहे। बैठक में पदाधिकारियों ने प्रांतीय संगठन के फैसले और आंदोलन के निर्णय से अवगत कराया। इस दौरान निजीकरण से होने वाले नुकसान तथा निजीकरण को रोकने के लिए आंदोलन की रणनीति को लेकर विचार विमर्श किया।

निर्णय लिया कि निजीकरण का विरोध सोशल मीडिया में निजीकरण के पूर्व के फैसलों और विफलता को लेकर किया जाएगा। पॉवर ऑफिसर्स एसोसएशन पदाधिकारियों ने हाथरस की घटना की कड़ी निंदा की। गैंगरेप की शिकार बेटी की मौत पर दुख जताया और शोक व्यक्त किया। श्रद्धांजलि अर्पित की। गैंगरेप के आरोपियों को कठोर सजा दिलाने की मांग की।




email: eradioindia@gmail.com || info@eradioindia.com || 09458002343

अगर आप भी अपना समाचार/ आलेख/ वीडियो समाचार पब्लिश कराना चाहते हैं या आप लिखने के शौकीन हैं तो आप eRadioIndia को सीधे भेज सकते हैं। इसके अलावा आप फेसबुक पर हमें लाइक कर सकते हैं और टि्वटर पर फॉलो कर सकते हैं। मेरी वीडियोस के नोटिफिकेशन पाने के लिए आप यूट्यूब पर हमें सब्सक्राइब करें। किसी भी सोशल मीडिया पर हमें देखने के लिए टाइप करें कि eRadioIndia.

https://eradioindia.com/work-with-us/
Don't wait just take initiation

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *