पुलिस को मिली बड़ी सफलता, एक तस्कर गिरफ़्तार, 2 फरार

  • कब्जे से 6 कुंटल 50 किलो अवैध गांजा सहित एक कैंटर और एक कार भी बरामद
  • फल और सब्जियों के नीचे छिपाकर ले जाया जा रहा था बोरों में भरा अवैध गांजा

गाज़ियाबाद। थाना कविनगर पुलिस ने मुखबिर कि सूचना पर एक अवैध गांजा तस्कर को गिरफ़्तार किया हैं। जबकि, इसके दो साथी पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गए हैं। वहीं, पुलिस को इसके पास से 6 कुंटल 50 किलो अवैध गांजा सहित एक कैंटर गाड़ी और एक मारुति कार भी बरामद हुई हैं। पुलिस को पकड़े गए अभियुक्त ने अपना नाम दशरथी खुरा पुत्र केशव खुरा निवासी थाना सुनागढ़ा खोरापूठ उड़ीसा बताया हैं।

आपको बताते चलें कि थाना कविनगर पुलिस को सोमवार दोपहर समय करीब 2 बजे के लगभग मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कि थानाक्षेत्र से एक अवैध गांजे से लदी कैंटर गाड़ी गुजरने वाली हैं, तो पुलिस ने अपनी कमर कस ली और पुलिस ने अपनी सक्रियता के चलते हाईवे-24 वेब सिटी के पास चेकिंग करनी शुरू कर दी और जैसे ही वह कैंटर गाड़ी चेकिंग पॉइंट पर पहुंची तो मुखबिर ने पुलिस को इशारा कर दिया।

मुखबिर का इशारा देख पुलिस ने कैंटर गाड़ी की घेराबंदी कर दी और उसकी तलाशी भी लेनी शुरू कर दी। कैंटर गाड़ी की तलाशी लेने पर केले और सब्जियों के नीचे छिपे बोरों पर जैसे ही पुलिस की नजर पड़ी तो पुलिस ने उसमें अवैध गांजे कि खेप पाई और देखते ही देखते पुलिस ने कैंटर चालक तस्कर को मौके पर ही गिरफ़्तार कर लिया।

गौरतलब है कि कैंटर गाड़ी के साथ-साथ एक मारुति कार भी चल रही थी, जैसे ही उस कार में बैठे तस्करों पुलिस का यह दृश्य अपनी आंखों से देखा तो वह अपनी कार से कूदकर मौके से फरार हो गए। जैसे ही पुलिस को पता चला कि यह मारुति कार भी इस अपराध में लिप्त हैं तो पुलिस ने वह कार अपने कब्जे में ले ली हैं।

पूछताछ करने पर पकड़े गए तस्कर ने बताया कि वह उड़ीसा से अवैध गांजा लेकर आते हैं तथा उस अवैध गांजे की तस्करी एनसीआर क्षेत्र में किया करते हैं। इतना ही नहीं, पकड़े गए अभियुक्त ने बताया कि मौके से जो दो व्यक्ति फरार हुए हैं वह उसके साथी हैं और उनका नाम मनोहर और भास्कर हैं जिन्होंने 1 अक्टूबर की रात्रि में खोरा पूठ उड़ीसा से यह कैंटर गाड़ी लोड कराई थी।

एसपी सिटी अभिषेक वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि पकड़ा गया अभियुक्त चालक शातिर किस्म का अपराधी हैं, जोकि अपनी कैंटर गाड़ी में फल और सब्जियों के नीचे अवैध गांजे कि खेप छिपाकर उसकी तस्करी कर रहा था। जिसे पुलिस ने अपनी सक्रियता के चलते रंगे हाथ गिरफ़्तार किया हैं। इतना ही नहीं, एसपी सिटी का कहना हैं कि इस कैंटर गाड़ी के साथ-साथ एक मारुति एस-एक्स-फोर भी चल रही थी, जिस में बैठे दो अभियुक्त पुलिस को देख कर मौके से फरार हो गए हैं, जिनकी तलाश की जा रही हैं।

वहीं, भारी मात्रा में अवैध गांजे की खेप पकड़ने वाली टीम में थाना कविनगर प्रभारी निरीक्षक नागेंद्र चौबे, उपनिरीक्षक मोहम्मद अकरम, वरिष्ठ सिपाही अरुण कुमार, सिपाही विनीत दुबे, मनजीत सिंह और सिपाही अमित कुमार भी मौजूद रहे हैं। पुलिस ने पकड़े गए अभियुक्त गण के विरुद्ध ठोस कानूनी कार्रवाई करके इसको जेल भेज दिया हैं। वहीं, इसके फरार दोनों साथियों की तलाश भी शुरू कर दी हैं, जल्द ही वह भी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।




email: eradioindia@gmail.com || info@eradioindia.com || 09458002343

अगर आप भी अपना समाचार/ आलेख/ वीडियो समाचार पब्लिश कराना चाहते हैं या आप लिखने के शौकीन हैं तो आप eRadioIndia को सीधे भेज सकते हैं। इसके अलावा आप फेसबुक पर हमें लाइक कर सकते हैं और टि्वटर पर फॉलो कर सकते हैं। मेरी वीडियोस के नोटिफिकेशन पाने के लिए आप यूट्यूब पर हमें सब्सक्राइब करें। किसी भी सोशल मीडिया पर हमें देखने के लिए टाइप करें कि eRadioIndia.

https://eradioindia.com/work-with-us/
Don't wait just take initiation

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *