PUBG Mobile India

PUBG Mobile Trailer Launch: जानें कब होगी गेम की लांचिंग?

PUBG Mobile Trailer Launch की इंडिया में जल्द वापसी होने वाली है। इस बार PUBG Mobile India नाम से आने वाले इस गेम का इंतजार कर रहे फैंस को कंपनी ने एक और गुड न्यूज दी है (PUBG Latest Update). पबजी कॉर्पोरेशन ने घोषणा की है कि वह PUBG Mobile India के ट्रेलर के साथ तैयार है. इसका मतलब कंपनी जल्द इस गेम का ट्रेलर लॉन्च करने वाली है. उम्मीद है कि कंपनी ट्रेलर में इस गेम की लॉन्च तारीख (PUBG Mobile India Launch Date) की भी घोषणा कर सकती है।

पबजी कॉर्पोरेशन भारत में वापसी की घोषणा के बाद से इसके कई टीजर जारी कर चुका है. साथ ही गेम का प्री-रजिस्ट्रेशन भी शुरू है. वहीं, अब कंपनी इसका ट्रेलर लेकर आ रही है. इनसे संकेत मिलते हैं कि PUBG Mobile India को जल्द भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा।

Inside Sport की रिपोर्ट के अनुसार, ऐंड्रॉयड और iOS के लिए पबजी मोबाइल इंडिया का प्री-रजिस्ट्रेशन शुरू हो गया है. हालांकि, यह रजिस्ट्रेशन अभी सिर्फ Tap Tap गेम शेयरिंग कम्यूनिटी के यूजर्स के लिए शुरू हुआ है. ऐप को पहले ही तीन लाख से ज्यादा यूजर्स ने रजिस्टर्ड कर लिया है. फिलहाल इसे 10 में से 9.8 रेट किया गया है. हालांकि, अभी यह साफ नहीं है कि पबजी मोबाइल इंडिया के प्री-रजिस्ट्रेशन का पेज आधिकारिक है या नहीं. इसके चलते गेमर्स में प्री-रजिस्ट्रेशन को लेकर कन्फ्यूजन भी बना हुआ है।

पबजी मोबाइल इंडिया के फेसबुक और इंस्टाग्राम पेज पर गेम से जुड़े कई टीजर पोस्ट किए गए हैं. इनमें ‘कमिंग सून’ लिखा गया है, जिससे संकेत मिलते है कि इस गेम को जल्द पेश किया जाएगा. टैप-टैप गेम की लिस्टिंग में भी कहा गया है कि यह गेम इंग्लिश और हिंदी, दोनों भाषाओं में आएगा।

हालांकि, PUBG ने अभी इस गेम की लॉन्च डेट या रजिस्ट्रेशन की आधिकारिक घोषणा नहीं की है. पबजी की इंडिया में वापसी (PUBG Mobile Unban in india) को लेकर अभी भारत सरकार के आधिकारिक रुख की भी जानकारी सामने नहीं आई है. माना जा रहा है कि इसी के चलते पबजी कॉर्पोरेशन अभी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं कर रहा है।




email: eradioindia@gmail.com || info@eradioindia.com || 09458002343

अगर आप भी अपना समाचार/ आलेख/ वीडियो समाचार पब्लिश कराना चाहते हैं या आप लिखने के शौकीन हैं तो आप eRadioIndia को सीधे भेज सकते हैं। इसके अलावा आप फेसबुक पर हमें लाइक कर सकते हैं और टि्वटर पर फॉलो कर सकते हैं। मेरी वीडियोस के नोटिफिकेशन पाने के लिए आप यूट्यूब पर हमें सब्सक्राइब करें। किसी भी सोशल मीडिया पर हमें देखने के लिए टाइप करें कि eRadioIndia.

https://eradioindia.com/work-with-us/
Don't wait just take initiation

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *