Realme स्मार्ट टीवी SLED 4K टीवी जल्द होगा भारत में लॉन्च, जानिए कीमत

एजेंसी। Realme स्मार्ट टीवी SLED 4K की कीमत भारत में 69,999 रुपये होगी, जिसकी जानकारी जानें-मानें टिप्सटर द्वारा दी गई है। हाल ही में Realme ने जानकारी दी थी कि वह जल्द ही SLED टेक्नोलॉजीज का इस्तेमाल करते हुए दुनिया का पहला 4K स्मार्ट टीवी पेश करेगा। यह टीवी हाई कलर एक्यूरेसी और TUV रीनलैंड लो ब्लू लाइट सर्टिफिकेशन के साथ होगा, जो कि देखते हुए आंखों पर पड़ने वाले तनाव को कम करेगा। हालाँकि, कंपनी ने रियलमी स्मार्ट टीवी स्लेड 4 के लॉन्च की तारीख का खुलासा वर्तमान में नहीं किया है।

टिप्सटर ईशान अग्रवाल के ट्वीट के अनुसार, Realme स्मार्ट टीवी SLED 4K के 55 इंच डिस्प्ले की कीमत भारत में 69,999 रुपये होगी। अग्रवाल ने टीवी की तस्वीर की तस्वीर साझा की है, जिस पर मॉडल नंबर “RMV2001 SLED टीवी 55” और कीमत देखी गई हो सकती है। हालाँकि, Realme ने वर्तमान में यह साझा नहीं किया है कि यह स्मार्ट टीवी को भारत में कब लॉन्च करने की योजना है।

रियलमी एसपीडी टेक्नोलॉजी के शेफ साइंटिस्ट जॉन रोयामेन के साथ मिलकर SLED CE डेवलपर करने का काम कर रही है। इसमें NTSC COL गामुट की 108 प्रतिशत कवरेज दी गई है, इसके साथ ही यह TUV रीनलैंड लो ब्लू लाइट सर्टिफाइड है।] कंपनी का दावा है कि एसएलईडी की एनटीएसटी वेल्यू स्टैंडर्ड एलईडी और क्यूएलईडी की तुलना में बेहतर होता है, जो कि रियलमी स्मार्ट टीवी स्लेड 4 के में बेहतर विजुअल अनुभव प्रदान करने के लिए ज्यादा रंगीन हिसार क्षमता पेश करेगा।

वर्तमान में, कंपनी ने टीवी के बारे में ज्यादा जानकारी प्रदान नहीं की है, हम बस यह जानते हैं कि यह टीवी 4 के रिजॉल्यूशन और 55 इंच के स्क्रीन साइज़ में होगा। हाल ही में सामने आई। लीक के साथ यह उम्मीद की जा सकती है कि Realme स्मार्ट टीवी SLED 4K भारत में जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है।

आपको बता दें, वर्तमान में भारतीय बाजार में रियलमी का 43 इंच और 32 इंच का स्मार्ट टीवी उपलब्ध है। यह दोनों ही मॉडल प्रदर्शित डिस्प्ले औरंडा टीवी प्लेटफॉर्म के साथ आते हैं। 43 इंच वेरिएंट की कीमत 22,999 रुपये है, जबकि 32 इंच के मॉडल की कीमत 13,999 रुपये है।




email: eradioindia@gmail.com || info@eradioindia.com || 09458002343

अगर आप भी अपना समाचार/ आलेख/ वीडियो समाचार पब्लिश कराना चाहते हैं या आप लिखने के शौकीन हैं तो आप eRadioIndia को सीधे भेज सकते हैं। इसके अलावा आप फेसबुक पर हमें लाइक कर सकते हैं और टि्वटर पर फॉलो कर सकते हैं। मेरी वीडियोस के नोटिफिकेशन पाने के लिए आप यूट्यूब पर हमें सब्सक्राइब करें। किसी भी सोशल मीडिया पर हमें देखने के लिए टाइप करें कि eRadioIndia.

https://eradioindia.com/work-with-us/
Don't wait just take initiation

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *