richa chadha

Payal Ghosh के खिलाफ सख्त ऐक्शन लेंगी ऋचा चड्ढा

मुंबई। अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने सोमवार को कहा कि Payal Ghosh ने अपमानजनक तरीके से उनका नाम खराब किया है इसलिये वो उचित कानूनी कार्रवाई शुरू कर रही हैं। Payal Ghosh ने फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है साथ ही ऋचा चड्ढा का नाम भी उछालकर उन्हें बदनाम करने की कोशिश की है।

शनिवार को Payal Ghosh ने ट्विटर पर दावा किया कि गैंग्स ऑफ़ वासेपुर के निर्देशक ने उनके प्रति कश्यप पर लगाया गया आरोप निराधार है। एबीएन तेलुगु को जारी एक वीडियो में घोष ने दावा किया कि यह घटना 2014-2015 में हुई थी।

payal ghosh
payal ghosh

ऋषि कपूर-परेश रावल अभिनीत फिल्म पटेल की पंजाबी शादी से हिंदी में शुरुआत करने वाले अभिनेता ने यह भी दावा किया कि कश्यप ने मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ अपने संबंध के बारे में दावा किया और दावा किया कि चड्ढा सहित अन्य महिला कलाकार हैं जो उनके साथ अंतरंग हैं।

चड‍्ढा ने ट्विटर पर कही Payal Ghosh के लिये ये बात

चड्ढा ने अपनी वकील सेविना बेदी सच्चर के बयान को साझा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। हमारे मुवक्किल ने उचित कानूनी कार्रवाई शुरू की है और कानून में उसके कानूनी अधिकारों और उपायों को आगे बढ़ाएगा क्योंकि उसे उसके सर्वोत्तम हित में सलाह दी जा सकती है।

बयान में आगे पढ़ा गया कि फुकरे स्टार ने तीसरे पक्ष द्वारा उठाए गए विवादों और आरोपों में उनके नाम की बेवजह और झूठे तरीके से अपमानजनक तरीके से घसीटने की निंदा की। हालांकि हमारे मुवक्किल का मानना ​​है कि वास्तव में अन्यायी महिलाओं को हर कीमत पर न्याय मिलना चाहिए लेकिन ऐसे विधान हैं जिनका उद्देश्य यह सुनिश्चित करना है कि महिलाएँ अपने कार्यस्थल में एक समान खड़ी हों और यह सुनिश्चित करें कि उनके पास एक सौहार्दपूर्ण कार्यस्थल हो जिसमें उनकी गरिमा और स्वाभिमान हो।

किसी भी महिला को दूसरी औरतों के बारे में भद्दे या गैर-मौजूद झूठे और बेबुनियाद आरोप लगाने के लिए अपनी स्वतंत्रता का दुरुपयोग करने की अनुमति नहीं दी जा सकती। जब एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने अतीत में कास्टिंग काउच के खिलाफ बोलने के लिए अभिनेता की आलोचना की और अब कश्यप के साथ साइडिंग किया तो चड्ढा ने उसे एजेंडा संचालित करने के लिए बाहर बुलाया।

बलात्कार करने का प्रयास गंभीर आरोप है: Payal Ghosh

बलात्कार का प्रयास एक गंभीर आरोप है। उसे पुलिस के पास जाना चाहिए था। आपको लगता है कि नारीवाद महिलाओं को आपके व्यक्तिगत लड़ाई में एक अश्लील अनावश्यक तरीके से अपना नाम घसीट रहा है? तो मैं टीवी पर आपके बारे में सस्ते आरोप लगा सकता हूं? आपके एजेंडे ने आपको सच्चाई के प्रति अंधा कर दिया है। शर्म करो अभिनेता ने जवाब में लिखा।

कश्यप ने भी अपने वकील प्रियंका खिमानी के एक बयान को साझा किया जिसमें कहा गया कि 48 वर्षीय निर्देशक को कानून में उनके अधिकारों और उपायों की पूरी तरह से सलाह दी गई है और उन्हें पूरी हद तक आगे बढ़ाने का इरादा है।

रविवार को आरोपों को खारिज करते हुए कश्यप ने घोष के दावे को उनके मुखर विचारों के लिए मौन करने का प्रयास बताया। निर्देशक को हंसल मेहता तासप पन्नू मोहम्मद जीशान अय्यूब के साथ-साथ पूर्व पत्नियों फिल्म संपादक आरती बजाज और अभिनेता कल्कि कोचलिन सहित उनके दोस्तों का समर्थन मिला जिन्होंने उन्हें महिलाओं के लिए सुरक्षित कार्य स्थान बनाने का श्रेय दिया।




email: eradioindia@gmail.com || info@eradioindia.com || 09458002343

अगर आप भी अपना समाचार/ आलेख/ वीडियो समाचार पब्लिश कराना चाहते हैं या आप लिखने के शौकीन हैं तो आप eRadioIndia को सीधे भेज सकते हैं। इसके अलावा आप फेसबुक पर हमें लाइक कर सकते हैं और टि्वटर पर फॉलो कर सकते हैं। मेरी वीडियोस के नोटिफिकेशन पाने के लिए आप यूट्यूब पर हमें सब्सक्राइब करें। किसी भी सोशल मीडिया पर हमें देखने के लिए टाइप करें कि eRadioIndia.

https://eradioindia.com/work-with-us/
Don't wait just take initiation

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *