कहा गई हेल्प डेस्क व मिशन शक्ति अभियान

  • फरियाद लेकर गई थाने से महिला को भगाया
  •  एसपी के फोन के बाद हरकत में आई नजीबाबाद पुलिस

नजीबाबाद। सरकार मिशन शक्ति अभियान व नारी सुरक्षा टीम गठित कर या थानों में हेल्प डेस्क स्थापित कर भले ही महिलाओ को सुरक्षित वातावरण देने व उनके अधिकारों के प्रति जागरूक कर रही हो, लेकिन नीचे स्तरों पर इसका कोई असर होता हुआ नही दिखाई दे रहा है।        प्राप्त जानकारी के अनुसार बीती रात नगर के मौहल्ला जाब्तागंज निवासी एक महिला अपनी फरियाद लेकर नजीबाबाद थाने गई।

महिला का आरोप है कि थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसके साथ अभद्रता कर उसे वहां से भगा दिया। महिला ने ईमानदार एसपी बिजनौर डॉ0 धर्मवीर सिंह को फोन कर पूरी घटना से अवगत कराया। एसपी फोन करने के कुछ ही मिनट बाद थाना पुलिस हरकत में आ गई। थाना अध्यक्ष ने महिला को फोन कर उसे थाने आने के लिए कहा।

उसके बाद महिला ने थाने पहुचकर एक तहरीर थाना अध्यक्ष को सौपी। तहरीर में कहा गया कि उसका विगत चार वर्षों से मौहल्ला जाब्तागंज निवासी शारिक उर्फ भूरा पुत्र रशीद से प्रेम प्रसंग चल रहा था। शारिक ने उसे शादी झांसा देकर उसके साथ अवैध सम्बंध बनाता रहा। इसी दौरान उसके एक पुत्र भी पैदा हो गया। तहरीर में यह भी कहा कि महिला ने जब इसका विरोध किया तो शारिक व उसके भाई दानिश, बहनोई सलीम व बहन शबीना ने उसके साथ मारपीट की।

इतना ही नही आरोपियों ने महिला को चुप रहने व जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित महिला ने थाना पुलिस से आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही करने व उसे न्याय दिलाये जाने की मांग की है।       थाना अध्यक्ष संजय शर्मा से बात करने का प्रयास किया गया लेकिन उनसे बात नही हो सकी।     सीओ प्रवीण कुमार ने बताया कि मामला उनके संज्ञान में नही है। मामला उनके संज्ञान में अगर आता है तो कार्यवाही की जाएगी।




email: eradioindia@gmail.com || info@eradioindia.com || 09458002343

अगर आप भी अपना समाचार/ आलेख/ वीडियो समाचार पब्लिश कराना चाहते हैं या आप लिखने के शौकीन हैं तो आप eRadioIndia को सीधे भेज सकते हैं। इसके अलावा आप फेसबुक पर हमें लाइक कर सकते हैं और टि्वटर पर फॉलो कर सकते हैं। मेरी वीडियोस के नोटिफिकेशन पाने के लिए आप यूट्यूब पर हमें सब्सक्राइब करें। किसी भी सोशल मीडिया पर हमें देखने के लिए टाइप करें कि eRadioIndia.

https://eradioindia.com/work-with-us/
Don't wait just take initiation

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *