Samsung Galaxy A3 Core अफ्रीका में लॉन्च किया

नई दिल्ली। Samsung Galaxy A3 Core को अफ्रीका में लॉन्च किया गया है। यह 5.3 इंच के एचडी+ टीएफटी एलसीडी डिस्प्ले, क्वाड-कोर प्रोसेसर और फ्रंट और बैक में सिंगल कैमरा के साथ आता है। यह Android (Go Edition) पर चलता है और पहले से इस्टॉल हुए गो एडिशन ऐप्स के साथ आता है। इससे स्मार्टफोन पर ऐप्स की परफॉर्मेंस बढ़ती है और उपयोग आसान होता है। नया एंट्री-लेवल स्मार्टफोन Galaxy A2 Core का अपग्रेड है, जिसकी घोषणा पिछले साल की गई थी।

सैमसंग नाइजीरिया ट्विटर हैंडल के अनुसार, गैलेक्सी ए3 कोर देश में एनजीएन 32,500 (लगभग 6,200 रुपये) कीमत के साथ सैमसंग स्टोर्स और पार्टनर स्टोर्स पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। यह ब्लू, रेड और ब्लैक रंग के विकल्पों में पेश किया गया है।

 डुअल-सिम (नैनो) सैमसंग गैलेक्सी ए3 कोर एंड्रॉयड गो एडिशन पर चलता है और गूगल गो एडिशन ऐप्स के साथ आता है। यह ऐप्स उन स्मार्टफोन के लिए बने हैं, जिनमें रैम और स्टोरेज की क्षमता कम होती है। यह 16: 9 आस्पेक्ट रेशियो वाले 5.3-इंच के एचडी+ (720×1,480 पिक्सल) टीएफटी एलसीडी डिस्प्ले के साथ आता है। एंट्री-लेवल हैंडसेट में टॉप और चिन पर मोटे बेज़ल्स दिए गए हैं।

Samsung Galaxy A3 Core एक अज्ञात क्वाड-कोर प्रोसेसर से लैस है, जो 1.5 गीगाहर्ट्ज़ क्लॉक स्पीड के साथ आता। चिपसेट को 1 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज (उपलब्ध स्टोरेज 10.6 जीबी) के साथ जोड़ा गया है, जिसे एक समर्पित माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के जरिए 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

फोटो और वीडियो के लिए, सैमसंग गैलेक्सी ए3 कोर में पीछे की तरफ एफ/2.2 लेंस के साथ 8-मेगापिक्सल सेंसर मिलता है। कैमरा मॉड्यूल में एक एलईडी फ्लैश भी शामिल है। फ्रंट में 5-मेगापिक्सल का सेंसर है, जो एफ/2.4 अपर्चर से लैस है। सैमसंग का दावा है कि बैक कैमरा 4x तक डिज़िटल ज़ूम के साथ आता है और यह 30 एफपीएस पर फुल-एचडी वीडियो रिकॉर्ड कर सकता है।

Samsung Galaxy A3 Core एक टेक्सचर्ड वाले पॉली कार्बोनेट बैक के साथ आता है और नीले, काले और लाल रंगों में पेश किया गया है। यह माइक्रो-यूएसबी चार्जिंग के साथ 3,000mAh की बैटरी लेकर आता है। फोन वाई-फाई (2.4GHz), 3.5 एमएम हेडफोन जैक, जीपीएस, एलटीई और ब्लूटूथ 5.0 के साथ आता है।




email: eradioindia@gmail.com || info@eradioindia.com || 09458002343

अगर आप भी अपना समाचार/ आलेख/ वीडियो समाचार पब्लिश कराना चाहते हैं या आप लिखने के शौकीन हैं तो आप eRadioIndia को सीधे भेज सकते हैं। इसके अलावा आप फेसबुक पर हमें लाइक कर सकते हैं और टि्वटर पर फॉलो कर सकते हैं। मेरी वीडियोस के नोटिफिकेशन पाने के लिए आप यूट्यूब पर हमें सब्सक्राइब करें। किसी भी सोशल मीडिया पर हमें देखने के लिए टाइप करें कि eRadioIndia.

https://eradioindia.com/work-with-us/
Don't wait just take initiation

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *