30 सितंबर से संजय दत्त की कीमोथेरेपी साइकिल शुरू

मुंबई। संजय दत्त अपने जुड़वा बच्चों के साथ कुछ समय ठहराने के लिए पिछले सप्ताह की शुरुआत में दुबई से उड़ान भरी थी- इकरा और शहरान। पत्नी मेनायता भी उनके साथ थे और उनकी छोटी छुट्टी जल्द ही समाप्त होने वाली थी। संजय को 30 सितंबर तक मुंबई में रहना आवश्यक है, जो कि उनकी तीसरी है कीमोथेरपी उसके लिए चक्र फेफड़ों का कैंसर उपचार होता है। यदि संजय ने दुबई में अपना प्रवास नहीं बढ़ाया, तो उन्हें अगले सात-आठ दिनों में मुंबई में रहना चाहिए।

अब तक सब ठीक है। कि संजय अपनी वसूली को लेकर लगातार आशावादी है और उसने अपने पहले के दोनों चक्रों को अच्छी तरह से लिया।] पहले दो की तरह, संजय का तीसरा चक्र भी मुंबई में शुरू होगा। अपना पहला कीमोथेरेपी चक्र समाप्त होने के बाद, डॉ। जलील पारकर ने विशेष रूप से ईटाइम्स को बताया, यह अभी तक ज्ञात नहीं है कि कैसे सीएचसी की आवश्यकता होगी। कीमोथेरेपी कभी भी लेना आसान नहीं है और फेफड़े के कैंसर के खिलाफ लड़ाई उनके जीवन में एक और लड़ाई है। यह डॉ। पारकर की देखरेख में था कि अभिनेता को शहर के एक अस्पताल में फेफड़े के कैंसर का पता चला था।

शायद यह याद हो कि संजय ने पहले कीमोथेरेपी के लिए अमेरिका जाने की योजना बनाई थी, लेकिन बाद में इसके खिलाफ फैसला किया गया। सिंगापुर उनकी दूसरी पसंद था लेकिन वह भी अलग रख दी गई। हालांकि, संजय ने अभी तक यह तय नहीं किया है कि उनकी कौन सी वेंडिंग फिल्म पहले शूट होगी, लेकिन हमें लगता है कि इंतजार किया जा सकता है।

एक सूत्र का कहना है,संजय की आने वाली फिल्मों के निर्माताओं ने अच्छा समर्थन दिया है और चाहते हैं कि वह पहले ठीक हो जाए। उसने पूरा किया। उसे शमशेरा era हालांकि, जो सिर्फ उसे न्यूनतम चिथड़े के लिए आवश्यक था। काम के मोर्चे पर, संजय की किटी काफी भरी हुई है। ‘शमशेरा के अलावा, दत्त जूनियर में बाज़ तोरबाज़’, राज अर्थराज ’और’ केजीएफ 2 ’हैं। यहां संजय के जल्द स्वस्थ होने की कामना की जा रही है।




email: eradioindia@gmail.com || info@eradioindia.com || 09458002343

अगर आप भी अपना समाचार/ आलेख/ वीडियो समाचार पब्लिश कराना चाहते हैं या आप लिखने के शौकीन हैं तो आप eRadioIndia को सीधे भेज सकते हैं। इसके अलावा आप फेसबुक पर हमें लाइक कर सकते हैं और टि्वटर पर फॉलो कर सकते हैं। मेरी वीडियोस के नोटिफिकेशन पाने के लिए आप यूट्यूब पर हमें सब्सक्राइब करें। किसी भी सोशल मीडिया पर हमें देखने के लिए टाइप करें कि eRadioIndia.

https://eradioindia.com/work-with-us/
Don't wait just take initiation

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *