sant jewelers ghaziabad

संत ज्वैलर्स पर लुटेरों का तांडव, दुबारा आने की धमकी दे गये बदमाश

Sant Jewelers Ghaziabad में बदमाशों ने लूटपाट का प्रयास किया, असफल होने पर फायरिंग करते हुये फरार हो गये। उत्तर प्रदेश में अपराधियों का राज हो गया है और आए दिन लूटपाट हत्या चोरी डकैती से प्रदेश थर्रा रहा है। मेरठ में अभी जागृति विहार में सर्राफा कारोबारी अमन जैन से लूटपाट और हत्या का मामला ठीक से लोग भूले भी नहीं थे कि बदमाशों ने गाजियाबाद में संत ज्वेलर्स की दुकान पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर लूटने का प्रयास किया।

Sant Jewelers Ghaziabad में फिर आने को कह गये बदमाश

अच्छी बात यह रही कि Sant Jewelers Ghaziabad की दुकान में बैठे व्यापारियों को इस बात का पहले ही आभास हो गया कि कुछ अनहोनी होने वाली है और उन्होंने फौरन शीशे के दरवाजे को जबरन बंद कर लिया लेकिन खतरा इतने में टला नहीं था।

बदमाशों ने शीशे का दरवाजा बंद होते देखा तो ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। तकरीबन 8 राउंड फायरिंग करने के बाद बदमाशों ने लूटपाट करने में असफल होने पर जान से मारने की धमकी और दुबारा आने की बात कहते हुए फरार हो गए।

Sant Jewelers Ghaziabad
Sant Jewelers Ghaziabad

एसएसपी सहित मौके पर

मौके पर एसएसपी गाजियाबाद कलानिधि नैथानी, एसपी सिटी सहित पुलिसकर्मियों की फौज इकट्ठा हो गई। सीसीटीवी की पुलिस फुटेज खंगाल रही है, फुटेज के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

एसएसपी गाजियाबाद कलानिधि नैथानी ने बताया कि गाजियाबाद में अपराधिक घटनाओं को रोकने के लिए पुलिस तत्पर है और हर हाल में इन अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा। वही मौके पर मौजूद व्यापारी घबराए हुए दिखे, उन्हें अपने व्यापार की चिंता तो है ही साथ-साथ अपनी जान माल की भी चिंता उनके चेहरे पर देखी गई।

भाजपा के पूर्व राज्य मंत्री का छलका दर्द? बोले, मंत्री तो था लेकिन ‘अलग-थलग’ था

https://youtu.be/xY1ejMMim8Q संवाददाता, मेरठ। राष्ट्रीय बेरोजगार मंच के अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश सरकार में पूर्व मंत्री रहे…

Read More



email: eradioindia@gmail.com || info@eradioindia.com || 09458002343

अगर आप भी अपना समाचार/ आलेख/ वीडियो समाचार पब्लिश कराना चाहते हैं या आप लिखने के शौकीन हैं तो आप eRadioIndia को सीधे भेज सकते हैं। इसके अलावा आप फेसबुक पर हमें लाइक कर सकते हैं और टि्वटर पर फॉलो कर सकते हैं। मेरी वीडियोस के नोटिफिकेशन पाने के लिए आप यूट्यूब पर हमें सब्सक्राइब करें। किसी भी सोशल मीडिया पर हमें देखने के लिए टाइप करें कि eRadioIndia.

https://eradioindia.com/work-with-us/
Don't wait just take initiation

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *