e radio india

Shahganj News: विवाद में भाई का सिर कर दिया कलम

  • शाहगंज(जौनपुर) || ई रेडियो इंडिया

Shahganj News: कोतवाली थाना क्षेत्र के रामपुर गांव में एक भाई ने अपने ही भाई का सर कलम कर खेतों में छुपा दिया। हत्या की वजह आपसी विवाद बताया जा रहा है। 3 दिन के बाद जब शव से दुर्गंध आने लगी तो घटना का खुलासा हुआ।

रामपुर गांव के दलित बस्ती में बड़े भाई बृज कुमार ने छोटे भाई 40 वर्षीय राकेश कुमार की विवाद में मंगलवार की रात घर में ही राकेश का सर कलम कर दिया। हत्या के उपरांत बुधवार भोर में घर से एक किलो मीटर दूर सुल्तानपुर जनपद के अखंडनगर थाना क्षेत्र के खानपुर गांव स्थित अपने खेत में गड्डा खोद शव को दफन कर दिया। शुक्रवार को खेत से दुर्गंध आने पर लोगों ने अखंडनगर पुलिस को सूचना दी।

wood red industry writing
Photo by Markus Winkler on Pexels.com

मौके पर पहुंची पुलिस ने खेत से शव बरामद किया। जिसकी शिनाख्त के बाद शव राकेश का पाया गया। ग्रामीणों के मुताबिक मृतक का अपने भाई से अक्सर विवाद होता था। जिस पर पुलिस ने भाई को हिरासत में ले पूछताछ किया। जिसमें भाई ने हत्या की बात कबूल किया।

मौके पर पहुंचे शाहगंज सीओ अंकित कुमार और प्रभारी निरीक्षक ने जांच पड़ताल की तो उक्त प्रकरण सामने आया। फिलहाल पुलिस शव को पोस्ट मार्टम भेज आरोपित को गिरफ्तार कर चालान भेज दिया।

Shahganj News का अपडेट लगातार पाने के लिए व्हाट्सएप्प करें 9808899381 पर “हेलो शाहगंज” लिखकर




email: eradioindia@gmail.com || info@eradioindia.com || 09458002343

अगर आप भी अपना समाचार/ आलेख/ वीडियो समाचार पब्लिश कराना चाहते हैं या आप लिखने के शौकीन हैं तो आप eRadioIndia को सीधे भेज सकते हैं। इसके अलावा आप फेसबुक पर हमें लाइक कर सकते हैं और टि्वटर पर फॉलो कर सकते हैं। मेरी वीडियोस के नोटिफिकेशन पाने के लिए आप यूट्यूब पर हमें सब्सक्राइब करें। किसी भी सोशल मीडिया पर हमें देखने के लिए टाइप करें कि eRadioIndia.

https://eradioindia.com/work-with-us/
Don't wait just take initiation