Shivraj Chauhan BJP Madhya pradesh CM

शिवराज चौहान का हमला, कहा- कांग्रेस नेता बौखलाए हुए हैं

भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस नेता निराश और बौखलाए हुए हैं और उनकी बौखलाहट उनके बयानों में प्रकट हो रही है।

चौहान ने यहां एक वीडियो संदेश में चंबल संभाग मुख्यालय मुरैना में कल हुए प्रदर्शन का जिक्र करते हुए कहा कि वहां पर सड़कों पर प्रदर्शन किया गया। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ स्वयं संभाग आयुक्त और अन्य अधिकारियों को धमका रहे हैं। दंगा कराने की धमकी दी जा रही है।

चौहान ने कहा कि ये कांग्रेस का प्रकटीकरण है। ये उनकी हताशा बोल रही है। चौहान ने कहा कि लोकतंत्र में हार जीत होती रहती है। वर्ष 2018 में भाजपा ने भी पराजय विनम्रता से स्वीकार की थी। लेकिन अब अधिकारियों कर्मचारियों को डराने धमकाने की काेशिश की जा रही है, जो कामयाब नहीं होगी।

राज्य में 28 विधानसभा उपचुनावों के लिए मतदान 03 नवंबर को हुआ है और मतगणना 10 नवंबर यानी मंगलवार को है। इसके पूर्व राजनेताओं के अपने अपने दावे भी सामने आ रहे हैं। कुल 28 विधानसभा सीटों में से पांच सीट मुरैना जिले की हैं।




email: eradioindia@gmail.com || info@eradioindia.com || 09458002343

अगर आप भी अपना समाचार/ आलेख/ वीडियो समाचार पब्लिश कराना चाहते हैं या आप लिखने के शौकीन हैं तो आप eRadioIndia को सीधे भेज सकते हैं। इसके अलावा आप फेसबुक पर हमें लाइक कर सकते हैं और टि्वटर पर फॉलो कर सकते हैं। मेरी वीडियोस के नोटिफिकेशन पाने के लिए आप यूट्यूब पर हमें सब्सक्राइब करें। किसी भी सोशल मीडिया पर हमें देखने के लिए टाइप करें कि eRadioIndia.

https://eradioindia.com/work-with-us/
Don't wait just take initiation

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *