स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने वनप्लस मैसेज एप गूगल प्ले स्टोर पर किया जारी

बीजिंग। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस ने अब अपना मैसेज एप गूगल प्ले स्टोर पर अपलोड कर दिया है। वर्तमान में ऐप सार्वजनिक रिलीज़ के रूप में उपलब्ध नहीं है। हालांकि, उपयोगकर्ता जल्द ही Google Play Store से अपने OnePlus संदेश अपडेट प्राप्त कर पाएंगे, XDA डेवलपर्स की रिपोर्ट।

ऐप के विवरण में कहा गया है कि यह संदेशों के वर्गीकरण के लिए अनुमति देगा, जिसका अर्थ है कि लेनदेन, प्रचार और ओटीपी के साथ जो संदेश करना है, वह सभी श्रेणियों में है और एक साथ नहीं मिला है। एक और नई सुविधा जिसका उल्लेख किया गया है, जब आप उन्हें प्राप्त करते हैं तो ओटीपी को आसानी से कॉपी कर सकते हैं। जब आप OTP युक्त संदेश प्राप्त करते हैं, तो “कॉपी ओटीपी” कहने वाला टैब “मार्क ऐज़ रीड” के साथ दिखाई देगा।

OnePlus ने पहले अपने कुछ OnePlus ऐप Google Play Store पर अपलोड किए हैं, जैसे OnePlus Weather और OnePlus नोट्स। इस बीच, कंपनी ने हाल ही में 14 अक्टूबर को अपने नए फ्लैगशिप डिवाइस OnePlus 8T 5G का अनावरण करने की घोषणा की है। आगामी OnePlus 8T 5G में नई और बेहतर तकनीकों की एक श्रृंखला होगी जो OnePlus के अनुभव को नई ऊंचाइयों तक ले जाएगी।




email: eradioindia@gmail.com || info@eradioindia.com || 09458002343

अगर आप भी अपना समाचार/ आलेख/ वीडियो समाचार पब्लिश कराना चाहते हैं या आप लिखने के शौकीन हैं तो आप eRadioIndia को सीधे भेज सकते हैं। इसके अलावा आप फेसबुक पर हमें लाइक कर सकते हैं और टि्वटर पर फॉलो कर सकते हैं। मेरी वीडियोस के नोटिफिकेशन पाने के लिए आप यूट्यूब पर हमें सब्सक्राइब करें। किसी भी सोशल मीडिया पर हमें देखने के लिए टाइप करें कि eRadioIndia.

https://eradioindia.com/work-with-us/
Don't wait just take initiation

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *