एसपी के नेतृत्व में भारी पुलिस बल के साथ पूरे नगर में निकाला फ्लैग मार्च

स्योहारा(इमरान मंसूरी)। बिजनौर एसपी डॉ धर्मवीर सिंह ने थाना पहुंचकर समस्त पुलिस फोर्स को आने वाले त्योहारों के मद्देनजर कानून व्यवस्था के तहत ब्रीफ किया। इसके बाद शाम को 5:30 बजे बिजनौर एसपी के नेतृत्व में भारी पुलिस बल के साथ पूरे नगर में फ्लैग मार्च किया गया। फ्लैग मार्च में बिजनौर एसपी के साथ एसपी देहात संजय कुमार, और धामपुर सीओ अजय कुमार अग्रवाल के अलावा आसपास के थानों के पुलिस अधिकारी और पुलिस बल मौजूद रहा।

एसपी डॉ धर्मवीर सिंह ने बताया कि पैदल मार्च का उद्देश्य शहर में शांति व्यवस्था बनाए रखने और अपराधियों में डर का माहौल तथा जनता और व्यापारियों में सुरक्षा की भावना पैदा करना है।पैदल फ्लैग मार्च में एसपी  डॉ धर्मवीर सिंह  ने व्यापार मंडल के प्रदेश संयुक्त महामंत्री अरुण वर्मा  से भी मुलाकात की और पुलिस अधीक्षक ने जनता से अनावश्यक रूप से घर से जरूरी होने पर ही निकलने पर मास्क और सामाजिक दूरी का ध्यान रखते हुए अनलॉक 5 की गाइडलाइन का पालन और आरोग्य सेतु एप्प डाउनलोड करने की अपील की गई ।

इसके अलावा उन्होंने आने वाले चेहलुम,नवरात्र, दशहरा त्योहारों को कोविड-19 के संक्रमण के दृष्टिगत शासन की गाइडलाइन के अनुसार अपने-अपने घरों पर मनाने की अपील की। पैदल मार्च से थाना परिसर पहुंचकर बिजनौर एसपी ने थाने का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान एसपी ने थाना परिसर की साफ-सफाई, दस्तावेजों का रखरखाव और शस्त्रों की साफ सफाई आदि का जायजा लिया और आवश्यक दिशा निर्देश दि




email: eradioindia@gmail.com || info@eradioindia.com || 09458002343

अगर आप भी अपना समाचार/ आलेख/ वीडियो समाचार पब्लिश कराना चाहते हैं या आप लिखने के शौकीन हैं तो आप eRadioIndia को सीधे भेज सकते हैं। इसके अलावा आप फेसबुक पर हमें लाइक कर सकते हैं और टि्वटर पर फॉलो कर सकते हैं। मेरी वीडियोस के नोटिफिकेशन पाने के लिए आप यूट्यूब पर हमें सब्सक्राइब करें। किसी भी सोशल मीडिया पर हमें देखने के लिए टाइप करें कि eRadioIndia.

https://eradioindia.com/work-with-us/
Don't wait just take initiation

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *