dm bijnor ramakant pandey, dm bijnor name, bijnor ka dm, bijnor ke dm ka naam, bijnor ke dm, bijnor ke dm ka number, bijnor ka dm kaun hai, ramakant pandey dm bijnor

सपा नेता अतुल प्रधान पर मुकदमे से बौखलाए सपाई, तालाबंदी की चेतावनी

  • संवाददाता || ई-रेडियो इंडिया

मेरठ। जहरीली शराब कांड ( Jahrili Sharab Kand Meerut ) का विरोध कर रहे सपा नेता अतुल प्रधान ( Atul Pradhan Samajvadi Party ) पर पुलिस द्वारा दर्ज किए गए मुकदमों को लेकर सपा कार्यकर्ताओं ने पुलिस-प्रशासन के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। शनिवार को दर्जनों सपाइयों ने कलेक्ट्रेट पर हंगामा करते हुए तहसील और थानों में तालाबंदी की चेतावनी दी है। 

बताते चलें बागपत और मेरठ में जहरीली शराब ( Jahrili Sharab Kand Meerut ) से हुई 10 मौत को लेकर सपा नेता अतुल प्रधान ( Atul Pradhan Samajvadi Party ) के नेतृत्व में सपा कार्यकर्ता पिछले कई दिनों से आंदोलनरत हैं। जानी के मीरपुर जखेड़ा गांव में सपा नेता अतुल प्रधान द्वारा की गई महापंचायत के बाद पुलिस ने जानी थाने में अतुल के खिलाफ दो मुकदमे दर्ज किए हैं। जिनमें एक खुद जहरीली शराब कांड ( Jahrili Sharab Kand Meerut ) के पीड़ित परिजनों द्वारा लिखाए जाने का दावा किया जा रहा है। मगर पीड़ितों ने सपा की पत्रकार वार्ता में पुलिस के इस दावे को सरासर झूठा बताया है। 

उधर, सपा नेता अतुल प्रधान ( Atul Pradhan Samajvadi Party ) पर दर्ज मुकदमों को लेकर आज समाजवादी पार्टी के दर्जनों कार्यकर्ताओं ने कमिश्नरी से लेकर कलेक्ट्रेट तक जमकर हंगामा किया। सपा के महानगर अध्यक्ष आदिल चौधरी और सपा नेता अनुज जावला सहित दर्जनों सपा कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट में धरना देते हुए प्रशासन से अतुल पर दर्ज किए गए मुकदमों को वापस लिए जाने की मांग की। 

उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदेश सरकार के इशारे पर स्थानीय प्रशासन अतुल को झूठे मुकदमों में फंसा रहा है। सपा नेताओं ने हंगामा करते हुए चेतावनी दी कि अगर सपा नेता अतुल प्रधान ( Atul Pradhan Samajvadi Party ) पर दर्ज फर्जी मुकदमों को वापस नहीं लिया गया तो सपा कार्यकर्ता जिले की तहसील और थानों की तालाबंदी करेंगे।

सपा नेता अतुल प्रधान पर गुण्डा एक्ट लगाने की तैयारी कर रही पुलिस

मेरठ प्रशासन ने सपा नेता अतुल प्रधान ( Atul Pradhan Samajvadi Party ) पर गुंडा एक्ट लगाने की तैयारी कर ली है। आपको बता दें कि मेडिकल थाने के पुलिस ने कोर्ट में एप्लीकेशन देकर अतुल प्रधान को अपना पक्ष रखने के लिए कोर्ट से नोटिस जारी करने का आग्रह किया था जिस पर कोर्ट ने नोटिस जारी करते हुए अतुल को तलब किया है।

आपको बता दें कि थाना पुलिस सपा नेता अतुल प्रधान ( Atul Pradhan Samajvadi Party ) के पुराने मुकदमों की जानकारी जुटा रही है और पुलिस का मानना है कि अतुल प्रधान कई मामलों से माहौल बिगाड़ चुके हैं। पुलिस का मानना है कि अतुल प्रधान पर गुंडा एक्ट लगाने की तैयारी हो रही है अपर जिला मजिस्ट्रेट नगर की कोर्ट में अतुल की हिस्ट्री शीट रखकर गुंडा एक्ट लगाने की मांग की गई है जिस पर कोर्ट ने अतुल प्रधान को नोटिस भेजकर 18 सितंबर तक पक्ष रखने के आदेश दिए थे।




email: eradioindia@gmail.com || info@eradioindia.com || 09458002343

अगर आप भी अपना समाचार/ आलेख/ वीडियो समाचार पब्लिश कराना चाहते हैं या आप लिखने के शौकीन हैं तो आप eRadioIndia को सीधे भेज सकते हैं। इसके अलावा आप फेसबुक पर हमें लाइक कर सकते हैं और टि्वटर पर फॉलो कर सकते हैं। मेरी वीडियोस के नोटिफिकेशन पाने के लिए आप यूट्यूब पर हमें सब्सक्राइब करें। किसी भी सोशल मीडिया पर हमें देखने के लिए टाइप करें कि eRadioIndia.

https://eradioindia.com/work-with-us/
Don't wait just take initiation

One Reply to “सपा नेता अतुल प्रधान पर मुकदमे से बौखलाए सपाई, तालाबंदी की चेतावनी”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *