चेयरमैन एवं विधायकों के प्रतिनिधि मंडल ने कप्तान से की निष्पक्ष जांच की मांग

बिजनौर। किरतपुर में गोकशी प्रकरण को लेकर जिले की सियासत गरमाई हुई है । जहां एक और सपा नेताओं ने अब्दुल मन्नान को रंजिशन फंसाने का आरोप लगाते हुए पुलिस कप्तान से मिलकर निष्पक्ष जांच की मांग की है तो वहीं दूसरी तरफ पुलिस ने कोर्ट से गिरफ्तारी के कुर्की वारंट भी हासिल कर लिए हैं ।

बुधवार को जिला बिजनौर की  नगरपालिका परिषद् और नगर पंचायत के अध्यक्षों का एक प्रतिनिधि मंडल बिजनौर पुलिस कप्तान डॉ धरमवीर सिंह से मिला ।  प्रतिनिधि मंडल ने चेयरमैन किरतपुर अब्दुल मन्नान के मामले में निष्पक्ष जांच की मांग करते हुए एक ज्ञापन भी सौंपा । प्रतिनिधि मंडल का कहना है कि पुलिस कप्तान डॉ धरमवीर सिंह ने आश्वासन दिया है कि वह इस मामले की निष्पक्ष जांच कराएंगे ।

प्रतिनिधि मंडल में पूर्व चेयरमैन नजीबाबाद व वर्त्तमान चेयरपर्सन के पति मोअज़्ज़म खान , पूर्व चेयरमैन नगीना व वर्त्तमान चेयरपर्सन के पति शैख़ खलीलुर्रहमान , चेयरपर्सन पति बिजनौर शमशाद अंसारी , चेयरपर्सन पुत्र नहटौर रजा अंसारी , चेयरमैन मंडावर मोहम्मद शान , चेयरमैन स्योहारा अख्तर जलील , चेयरपर्सन पति अफजलगढ़ सलीम अंसारी , चेयरपर्सन पति जलालाबाद लियाकत अंसारी , चेयरपर्सन पति चांदपुर हाजी इलयास , फ़राज़ खान , शामिल रहे।

वहीं दूसरी तरफ समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष राशिद हुसैन, पूर्व मंत्री मूलचंद चौहान, नजीबाबाद विधायक हाजी तसलीम अहमद, नगीना विधायक मनोज पारस के साथ साहनपुर से खुर्शीद मंसूरी का एक प्रतिनिधिमंडल भी पुलिस कप्तान से जाकर मिला और निष्पक्ष जांच की मांग की।

बता दें कि अब्दुल मन्नान का नाम गोकशी प्रकरण में आने पर समर्थक मानने को तैयार नहीं है जो रंजिशन बदले की भावना से फंसाने का आरोप लगा रहे हैं।




email: eradioindia@gmail.com || info@eradioindia.com || 09458002343

अगर आप भी अपना समाचार/ आलेख/ वीडियो समाचार पब्लिश कराना चाहते हैं या आप लिखने के शौकीन हैं तो आप eRadioIndia को सीधे भेज सकते हैं। इसके अलावा आप फेसबुक पर हमें लाइक कर सकते हैं और टि्वटर पर फॉलो कर सकते हैं। मेरी वीडियोस के नोटिफिकेशन पाने के लिए आप यूट्यूब पर हमें सब्सक्राइब करें। किसी भी सोशल मीडिया पर हमें देखने के लिए टाइप करें कि eRadioIndia.

https://eradioindia.com/work-with-us/
Don't wait just take initiation

One Reply to “चेयरमैन एवं विधायकों के प्रतिनिधि मंडल ने कप्तान से की निष्पक्ष जांच की मांग”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *