बाबरी विध्वंस का फैसला आते ही कड़ी सुरक्षा, सड़कों पर उतरे अफसर

मेरठ। बाबरी मस्जिद का फैसला बुधवार को आते ही मेरठ समेत पूरे यूपी में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। यूपी पुलिस ने इसे लेकर कड़ी तैयारी पहले ही कर ली थी। हर जगह पुलिस फोर्स की तैनाती की गई थी। ताकि किसी भी तरह का विवाद न हो। हालाकि बाबरी विध्वंस केस में फैसला आने को लेकर पहले से ही मेरठ और आसपास में अलर्ट जारी कर दिया गया था। इस वजह से शहर के अफसर खुद ही हर जगह का मुआयना कर रहे थे। वहीं रात से ही तैनात पुलिस फोर्स ने शहर की हर एक हरकत पर नजर बनाए हुए है।

मेरठ में बुधवार को बाबरी मस्जिद विध्वंस का फैसला आते ही शहर की सुरक्षा व्यवस्था चौकस कर दी गई। एडीजी राजीव सब्बरवाल ने मेरठ जोन में कड़ी व्यवस्था के निर्देश भी जारी कर दिए। सुरक्षा में चूक न हो इसके लिए खुद भी पूरी व्यवस्था पर नजर बनाएं हुए हैं। एडीजी राजीव सब्बरवाल, कमिश्नर अनीता सी मेश्राम आईजी प्रवीण कुमार, डीएम बालाजी और एसएसपी अजय साहनी फोर्स के साथ बेगम पुल पर मौजूद रहे। सभी अधिकारी शहर में पल-पल की जानकारी देते रहे एसपी सिटी और एडीएम सिटी लगातार शहर का दौरा कर रहे थे। सभी अति संवेदनशील पाइंट टापर पुलिस बल तैनात है। अफसरों ने शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए शहर भर का दौरा किया।




email: eradioindia@gmail.com || info@eradioindia.com || 09458002343

अगर आप भी अपना समाचार/ आलेख/ वीडियो समाचार पब्लिश कराना चाहते हैं या आप लिखने के शौकीन हैं तो आप eRadioIndia को सीधे भेज सकते हैं। इसके अलावा आप फेसबुक पर हमें लाइक कर सकते हैं और टि्वटर पर फॉलो कर सकते हैं। मेरी वीडियोस के नोटिफिकेशन पाने के लिए आप यूट्यूब पर हमें सब्सक्राइब करें। किसी भी सोशल मीडिया पर हमें देखने के लिए टाइप करें कि eRadioIndia.

https://eradioindia.com/work-with-us/
Don't wait just take initiation

One Reply to “बाबरी विध्वंस का फैसला आते ही कड़ी सुरक्षा, सड़कों पर उतरे अफसर”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *