TOP 5 Jewellery Gift for Girlfriend Under 500

TOP 5 Jewellery Gift for Girlfriend Under 500

TOP 5 Jewellery Gift for Girlfriend Under 500: अगर आपकी गर्लफ्रेंड का बर्थडे या कोई स्पेशल अकेजन है और आप गिफ्ट देने के बारे में कंफ्यूजन में है तो यह आर्टिकल आपको मदद करेगा। यहां हम आपको टॉप फाइव ज्वेलरी गिफ्ट आइटम के बारे में डिस्कस करने जा रहे हैं, जो आपके बजट में भी होगा और इस गिफ्ट से आप अपने फ्रेंड को इंप्रेस कर सकते हैं।

Yellow Chimes Royal Blue Crystal Alloy Silver Plated Ring for Women & Girls

अंगुलियों में अगर शानदार अंगूठी हो तो इसकी कीमत बढ़ जाती है, आर्टिफिशियल का जमाना है ऐसे में ब्लू कलर की जय आर्टिफिशियल रिंग आपके गर्लफ्रेंड की गोरी अंगुलियों के कीमत बढ़ा सकती हैं। डिजाइनर, शास्त्रीय और स्टाइलिश पार्टी में महिलाओं और लड़कियों के लिए यह रिंग बेहतरीन साबित होगी अच्छी बात यह है कि इसे हर तरह के आउटफिट के साथ पहना जा सकता है।

इसमें इन्ट्रीकेट हाई पोलिश के साथ ग्लैमरस रिफ्लेक्शन लुक्स देखने को मिलता है और यह रिंग 1.73 CM  कि रेडियस में है। 

इसकी दूसरी खासियत यह है कि यह किसी तरह से स्किन एलर्जी नहीं करेगा अंतरराष्ट्रीय मानकों के अनुसार इसमें ग्लासेस का इस्तेमाल किया गया है और यह रेडी टू गिफ्ट बॉक्स में मिलता है। अमेज़न डॉट कॉम पर इसकी कीमत केवल 200/- रुपये है।

Shining Diva Fashion Latest Choker Design Traditional Kundan Necklace Earrings Maang Tikka

Click on Image for More Details.

अगर आपकी गर्लफ्रेंड मीडियम ख्यालों की है तो उसके लिए पारंपरिक डिजाइन वाला मांगटीका, हार और ईयररिंग का यह सेट बड़ा शानदार होगा। यह महिलाओं के लिए स्टाइलिश चोकर हार सेट जिसमें गोल्ड प्लेटेड कुंदन ज्वेलरी सेट झुमके और मंगा टिक्का भी आपको मिलता है।

शादी की पार्टी नेकलेस ज्वैलरी पहनने का मन है और आपका बजट बेहद कम है तो आप शाइनिंग दिवा फैशन ज्वैलरी ब्रांड का इस्तेमाल कर सकती हैं। शाइनिंग दिवा उत्पादों को कई डिजाइनरों और मशहूर हस्तियों द्वारा पसंद किया जाता है। amazon.in पर इसकी कीमत 599/- रुपये है।

Jewels Galaxy Copper Gold Plated and American Diamond Necklace for Women & Girls

Click on Image for More Details.

आर्टिफिशियल ज्वेलरी की लिस्ट में अमेरिकन डायमंड नेकलेस स्टाइल में यह नेकलेस आपकी गर्लफ्रेंड को इंप्रेस कर सकता है। ज्वेल्स गैलेक्सी एक्सक्लूसिव ट्रेंडी स्टाइलिश मल्टीलेयर लटकन चेन नेकलेस कलेक्शन के साथ आदर्श वेलेंटाइन, जन्मदिन या अपने प्यार की वर्षगांठ पर उपहार दे सकते हैं। पैकेजिंग बॉक्स के साथ, आपको किसी भी अतिरिक्त उपहार पैकेजिंग के लिए ऑप्ट-इन करने की आवश्यकता नहीं है। यह उत्पाद एक सुंदर एलिगेंट गिफ्ट बॉक्स में आता है। amazon.in पर इसकी कीमत 199/- से लेकर 399/- रुपये तक है।

Yellow Chimes Copper Silver Plated and Crystal Bella Beauty Love Heart Charm Bracelet

Yellow Chimes Copper Silver Plated and Crystal Bella Beauty Love Heart Charm Bracelet for Women
Click on Image for More Details.

साथियों गिफ्ट की कोई कीमत नहीं होती है, अगर आपकी गर्लफ्रेंड आपसे बेहद सच्चा प्यार करती है तो वह कभी आपसे कीमती उपहारों को लेकर ज्यादा बातचीत नहीं करेगी। तीसरी लिस्ट में आपको एक ब्रेसलेट के बारे में बताने वाले हैं, यह ब्रासलेट स्पार्कलिंग पिंक क्रिस्टल में स्पार्कलिंग हर्ट्स और ड्रॉप्स के साथ दिल  के आकार में गुलाबी क्रिस्टल लगा हुआ मिलेगा। यह किसी भी ड्रेस पर गजब दिखेगा।

यह मिश्र धातु (97% टिन और 3% बिस्मथ) की बनी हुई है जो अंतर्राष्ट्रीय मानकों के अनुसार पूरी तरह से निकेल मुक्त और लीड मुक्त है।इसकी लंबाई 20 सेमी है जहां 4 सेमी एडजेस्टेबल लेंथ मिलेगी। amazon.in पर इसकी कीमत 275/- से लेकर 299/- रुपये तक है। 

YouBella Jewellery Gold Plated Crystal Earrings for Girls and Women

Click on Image for More Details.

500 से कम के बजट में गिफ्ट के लिए इयररिंग्स सेट देने का मन बन रहा है तो गोल्ड प्लेटेड क्रिस्टल इयररिंग सेट देकर आप अपनी गर्लफ्रेंड का दिल अवश्य जीत सकते हैं। यह इयरिंग सेट लंबे समय तक चलने वाले उच्च गुणवत्ता युक्त पॉलिश के साथ मिलेगा जो सभी अवसरों के लिए उपयुक्त है।

सबसे बड़ी बात यह है कि यह एलर्जी मुक्त है और अंतरराष्ट्रीय मानकों के अनुसार बना हुआ है, तो साथियों अगर आप का विचार बन रहा है गिफ्ट करने का तो यह प्रोडक्ट आपके लिए हो सकता है बड़ा शानदार। amazon.in पर इसकी कीमत 245/- रुपये तक है। 

दोस्तों मुझे उम्मीद है कि आपको यह 5 गिफ्ट आइटम जरूर पसंद आया होगा इसे आप अपने दोस्तों में शेयर कर सकते हैं। आप चाहें तो इसे खरीद भी सकते हैं और गिफ्ट कर सकते हैं।




email: eradioindia@gmail.com || info@eradioindia.com || 09458002343

अगर आप भी अपना समाचार/ आलेख/ वीडियो समाचार पब्लिश कराना चाहते हैं या आप लिखने के शौकीन हैं तो आप eRadioIndia को सीधे भेज सकते हैं। इसके अलावा आप फेसबुक पर हमें लाइक कर सकते हैं और टि्वटर पर फॉलो कर सकते हैं। मेरी वीडियोस के नोटिफिकेशन पाने के लिए आप यूट्यूब पर हमें सब्सक्राइब करें। किसी भी सोशल मीडिया पर हमें देखने के लिए टाइप करें कि eRadioIndia.

https://eradioindia.com/work-with-us/
Don't wait just take initiation

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *